​फिल्म फ्रटर्निटी ने मिलकर बनायीं फिल्म 'फॅमिली ' : कोरोना वायरस के बारे में जरुरी सन्देश देते हुए

​फिल्म फ्रटर्निटी ने मिलकर बनायीं फिल्म 'फॅमिली ' : कोरोना वायरस के बारे में जरुरी सन्देश देते हुए

​फिल्म फ्रटर्निटी ने मिलकर बनायीं फिल्म 'फॅमिली ' : कोरोना वायरस के बारे में जरुरी सन्देश देते हुए

न्यूज़हेल्पलाइन – 7 अप्रैल 2020

देश में इस समय लॉक डाउन चल रहा हैं। कोरोना वायरस की चपेट से बचने के लिए देश की सरकार बार बार लोगों से आवेदन कर रही है की वे सभी अपने अपने घरो में रहे और बहार न आये। ऐसे में फिल्म फ्रटर्निटी भी बार बार लोगों को यही  सन्देश दे रही और अब इस वजह से फिल्म फ्रटर्निटी के अलग अलग सितारों ने मिलकर एक फिल्म बनायीं है जिसका नाम है फॅमिली , इस फिल्म को सभी सितारों ने अपने अपने घरो में शूट किया है और लोगों को यही सन्देश दिया है की वे अपने घर में रहे।

अमिताभ बच्चन ने यह फिल्म अपने ट्विटर पर शेयर की और लिखा, "जब आप देखते है की आपके आईडिया से बड़ा उसके पीछे का कारण हो , मेरे मैं में अत्यंत ख़ुशी और कृतज्ञता हैं मेरे सारे सहकर्मियों और दोस्तों के लिए जिन्होंने यह फिल्म बनायीं हैं हम सब एक हैं और हम इसको भी पार कर लेंगे जय हिन्द"

फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री से अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिआ भट्ट और प्रियंका चोपड़ा हैं, पंजाबी सिनेमा से दिलजीत दोसांझ, तमिल इंडस्ट्री से रजनीकांत, मलयालम सिनेमा से मोहनलाल और माम्मूटी, तेलुगु इंडस्ट्री से चिरंजीवी, कन्नड़ सिनेमा से शिवराज कुमार, मराठी सिनेमा से सोनाली कुलकर्णी और बंगाली सिनेमा से प्रोसेनजीत चटर्जी।

फिल्म का कांसेप्ट प्रसून पांडेय का है और उन्होंने इस फिल्म को वर्चुअली डायरेक्ट किया हैं। फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया और कल्याण जेवेल्लेर्स, अमिताभ बच्चन ने बनाया हैं।

फिल्म में आप देखते है की अमिताभ बच्चन अपने धुप के चश्मे को ढूंढ रहे है और बाकी सब सितारे उनको उसे ढूंढ़ने में मदद करते हैं। अंत में बिग बी बताते है की यह फिल्म सभी ने अपने अपने घर में रहकर शूट की है और कोई भी अपने घर से बहार नहीं गया हैं। वह साथ साथ अपनी ऑडियंस से भी दरख्वास्त करते है की सभी इस समय अपने घर में रहे। इसके साथ साथ उन्होंने एक स्पेशल मैसेज भी अंत में दिया हैं, " इस फिल्म को बनाने का एक और मकसद हैं ,हमारे देश का फिल्म उद्योग एक है, हम सब एक परिवार हैं, लेकिन हमारे पीछे एक और बहुत बड़ा परिवार हैं जो हमारे लिए काम करता है और वह है हमारे वर्कर्स और डेली वेज अर्नर्स जो इस लॉक डाउन की वजह से संकट में हैं। हम सबने मिलकर स्पोंसर्स और टीवी चैनल के सहयोग से एक धन राशि इकठा की है और इस संकट की घडी में यह जो धनराशि है उसे देश भर के वर्कर्स और डेली वेज अर्नर्स को राहत के तौर पर देंगे।"

फिल्म को फिल्म फ्रटर्निटी और देश के सभी लोगों से काफी प्यार मिल रहा हैं।  फिल्म ने बहुत ही आसान तरीके से एक जरुरी मैसेज सबको दिया है की इस समय सब अपने घर में रहे और सुरक्षित रहे। यह संकट की घडी भी कट जायेगी.

Leave a Comment

OPEN IN APP