लोगों से बार बार हाथ जोड़कर घर में रहने की अपील कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

लोगों से बार बार हाथ जोड़कर घर में रहने की अपील कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

लोगों से बार बार हाथ जोड़कर घर में रहने की अपील कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश के लोग दशहत में है, कोरोना वायरस का प्रकोप आए दिन बढ़ता ही जा रहा है, भारत में अबतक इसके 4000 से अधिक केसेस हो चुके हैं।

प्रधानमंत्री ने इंडिया में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की अनाउंसमेंट की है ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जो सकें। लॉकडाउन 25 मार्च से 14 अप्रैल तक के लिए किया गया है।

लेकिन कुछ लोग इसके बावजूद सरकार के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। सरकार के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी सभी से घरों में ही रहने की अपील कर रहे हैं।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी कई बार अपने फैंस से अनुरोध कर चुके हैं लेकिन इसके बावजूद लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

इसको देखते हुए अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर लोगों से हाथ जोड़कर अपील कि कृपया अपने घरों में ही रहें।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, और उसके साथ उन्होंने एक बहुत ही शानदार कैप्शन भी लिखा है।

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "तुम हा तुम! आप से ही बात कर रहा हूँ मैं! सुनो मेरी बात!! Listen to me!  इस CORONA बीमारी को समझों! घर में रहो! बाहर मत निकलो! हाथ जोड़ रहा हूँ मैं! ये Virus अपना घर ढूंढ रहा है और वो घर उसे इंसानों के अंदर मिलता है। अपने घर का दरवाजा बंद कर दो। घुसने ना पाए।"

इस पोस्ट के जरिये उन्होंने अपने फैंस को बताया कि अगर हम अब भी घर में नही रुके तो कोरोना को रोकना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा। एक बार फिर उन्होंने इस मैसेज के जरिए सभी से घरों में रहने की अपील की है।

अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। आएं दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शानदार कैप्शन के साथ शेयर करते रहते हैं।

कोरोना के इस भयंकर प्रकोप से बचने के लिए हम भी आप से यही अनुरोध कर रहे हैं कि इस मुश्किल समय में प्रधानमंत्री के सभी नियमों का पालन करें, और अपने घरों पर ही सुरक्षित रहें।

Leave a Comment

OPEN IN APP