बादशाह का नया सॉन्ग 'गेंदा फूल' रिलीज, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

बादशाह का नया सॉन्ग 'गेंदा फूल' रिलीज, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

बादशाह का नया सॉन्ग 'गेंदा फूल' रिलीज, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह का नया सॉन्ग "गेंदा फूल" रिलीज हो गया है। गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं कि ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और इसे अबतक 7 मिलियन से अधिक व्यूह मिल चुके हैं।

बादशाह के इस गाने को बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस पर फिल्माया गया है। गाने की सबसे खास बात ये है कि इसमें पंजाबी और बंगाली म्यूजिक का फ्यूजन किया गया है।

गाने को बादशाह ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने गाना शेयर करते हुए लिखा, "सॉन्ग हर जगह रिलीज हो गया है।"

वही जैकलीन ने भी गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "#गेंदाफूल आउट नाऊ।"

बता दें, गाने में जैकलीन का बंगाली अवतार देखने को मिल रहा है जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही गाने में उनका वेस्टर्न लुक भी दिखाया गया है जिसमें वो बहुत ही हॉट लग रही है।

इस पैपी नंबर को बादशाह और पायल देव ने गाया है। लिरिक्स भी बादशाह ने ही लिखें हैं जबकि म्यूजिक आदित्य देव ने कंपोज किया है। गाने में बंगाली लिरिक्स भी सुनने को मिल रहा है जो इस गाने को और भी शानदार बना रहा है। बादशाह काफी लंबे समय बाद इस गाने के साथ वापस आएं है।

इस म्यूजिक वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है। और इसे सोनी म्यूजिक इंडिया के बैनर तले रिलीज किया गया है।

'गेंदा फूल' से पहले जैकलीन फर्नांडिस एक और म्यूजिक वीडियो 'मेरे अंगने में 0.2' में नजर आ चुकी हैं। इसमें जैकलीन के साथ 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज नजर आए थे। गाने में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। और ये 8 मार्च को रिलीज किया गया था।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/SD4Z8dlZPd8

Leave a Comment

OPEN IN APP