कट जाएंगे दिन ये तेरे मुस्कुराने से- अमिताभ बच्चन

कट जाएंगे दिन ये तेरे मुस्कुराने से- अमिताभ बच्चन

कट जाएंगे दिन ये तेरे मुस्कुराने से- अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस का प्रकोप आए दिन बढ़ता ही जा रहा है, भारत में अबतक इसके 600 से अधिक केसेस हो चुके हैं। वही इटली, अमेरिका के साथ ही कई देशों की हालत बद्तर होती जा रही है।

ऐसे में हमारे प्रधानमंत्री ने हाल ही में इंडिया में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की अनाउंसमेंट कर दी है ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जो सकें। लॉकडाउन 25 मार्च से 14 अप्रैल तक के लिए किया गया है, और अगर कोई भी इसका पालन नहीं करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

प्रधानमंत्री द्वारा देश के हित में लिए गए निर्णय में, हमारे बॉलीवुड के सभी एक्टर्स उनका भरपूर साथ देते हैं। और अपने फैंस से भी उन नियमों का पालन करने के लिए अनुरोध करतें हैं।

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी अपने फैंस से अनुरोध किया है कि सभी 14 अप्रैल तक अपने घरों में ही रहे। इसके साथ ही वो अपने फैंस का हौसला भी बढ़ाने में लगे हुए हैं।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक मुस्कुराती हुई ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, और उसके साथ उन्होंने एक बहुत ही शानदार कैप्शन लिखा है।

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "समझ गया दिल ये भी अब तो समझाने से, लड़ी जाएगी ये लड़ाई अब आशियाने से, मिलकर नहीं अलग अलग लड़ना है हमें, मैं लड़ता अपने तुम लड़ो अपने ठिकाने से, घर में हो तुम इसे क़ैद न समझो मेरे यार, कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से।"

उन्होंने इस पोस्ट के जरिये अपने फैंस का हौसला बढ़ाया है कि घर पर बैठने को कैद की तरह मत समझिये, क्योंकि ये कठिन दिन भी सबके मुस्कुराते मुस्कुराते गुजर जाएंगे।

हम भी आप से यही अनुरोध करते हैं कि इस मुश्किल समय में प्रधानमंत्री के सभी नियमों का पालन करें, और अपने घरों पर ही सुरक्षित रहें।

Leave a Comment

OPEN IN APP