अक्षय कुमार ने निकाला गुस्सा, बंद के दौरान घर से बहार घुमते हुए लोगों पर

अक्षय कुमार ने निकाला गुस्सा, बंद के दौरान घर से बहार घुमते हुए लोगों पर

अक्षय कुमार ने निकाला गुस्सा, बंद के दौरान घर से बहार घुमते हुए लोगों पर

हर कोई हर जगह सिर्फ और सिर्फ कोरोना की बात ही कर रहा हैं। यह महामारी इतनी तेजी से फ़ैल रही है की बड़े बड़े देश भी इसके आगे बेबस हो रहे हैं। इटली के लोग बार बार पूरे विश्व को समझाने की कोशिश कर रहे है की वह इस महामारी को मजाक में न ले लेकिन भारत में अभी भी कुछ लोग हैं जो इसको लेकर गंभीर नहीं हुए हैं।

ऐसे ही लोगों पर अक्षय कुमार ने अपना गुस्सा निकाला हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की जिसमे उन्होंने लोगों को बताया की अगर अभी भी उन्होंने इस को मजाक लिया तोह वह और उनका परिवार बच नहीं पायेगा।

खिलाडी कुमार ने लिखा, " #स्टे होम सेव लाइव्स में बार बार बोल चूका हूँ लेकिन फिर से एक बार अपने विचार शेयर कर रहा हूँ , बंद किसी वजह से हो रहा हैं , आप लोग सिर्फ अपने बारे में न सोचे और घर से बहार न निकले , ऐसा करके आप दुसरो की जिंदगी को भी मुसीबत में दाल रहे हैं , #स्टे होम सेव लाइव्स @my_bmc”

अक्षय ने वीडियो की शुरुवात में ही लोगों से माफ़ी मांगी की अगर उन्होंने गुस्से में कुछ ज्यादा बोल दिया तोह वह उसके लिए माफ़ी चाहते हैं।

अक्षय ने शेयर किया, " कुछ लोगों का दिमाग हिल गया हैं। किसको बंद का मतलब समझ नहीं आता? भारत बंद का मतलब है आप अपने घर में बैठो अपने परिवार के साथ और ऐसे सड़को पर तफरी करने के लिए बहार न निकलो। बड़े बहादुर बन रहे है कुछ लोग बहार जाकर , में बता दू यह सब बहादुरी धरी की धरी रह जायेगी।  खुद भी अस्पताल जाओगे और अपने परिवार वालो को भी अस्पताल लेकर जाओगे। कोई नहीं बचेगा अगर ध्यान नहीं रखोगे।  हाथ जोड़ कर कह रहा हूँ की अपनी अकाल का इस्तेमाल करो। मैं अपनी फिल्मों में स्टंट करता हूँ गाड़ियों उड़ाता हूँ हेलीकाप्टर से लटकता हूँ , बहुत कुछ करता हूँ , सच में कह रहा हूँ इस समय पूरी दुनिया की हालत बुरी हैं। अपने परिवार के हीरो बन सकते हो तुम लोग, ज़िन्दगी के खिलाड़ी बनो सिर्फ घर पर रहो। जब तक सरकार कह रही है घर पर रहो। कोरोना के खिलाफ जुंग छिड़ चुकी हैं और हमें इससे हराना हैं। और अब सिर्फ अपने घर में रहो और हाथ धोते रहो।"

प्रधान मंत्री ने देश को 21 दिन के लिए बंद करने का ऐलान कर दिया है और अब इस फैसले में बॉलीवुड सितारे भी प्रधान मंत्री के साथ खड़े है। सभी अपने अपने चाहने वालो से दरख्वास्त कर रहे है की सभी लोग इस बंद को गंभीरता से ले और अपने आप को और अपने परिवार को इस महामारी की चपेट में आने से बचाये।

Leave a Comment

OPEN IN APP