​बॉलीवुड सितारे खड़े हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन भारत बंद के फैसले में साथ

​बॉलीवुड सितारे खड़े हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन भारत बंद के फैसले में साथ

​बॉलीवुड सितारे खड़े हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन भारत बंद के फैसले में साथ

न्यूज़हेल्पलाइन – 25 मार्च 2020

जहाँ विश्व में कोणवीरस महामारी तेजी से फ़ैल रही है , भारत में भी दिन पर दिन कोरोना वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। इस मुश्किल वक़्त में प्रधान मंत्री ने पूरे देश के हित में कल रात 24 मार्च को एक फैसला लिया।  श्री नरेंद्र मोदी ने २१ दिन के लिए पूरे भारत को बंद करने का आदेश दिया हैं। कोरोना से लड़ने के लिए अब २१ दिन तक भारत बंद का ऐलान कर दिया गया हैं। इस फैसले के बाद, बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके इस फैसले का साथ दिया और अपने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की 21 दिन के लिए सब इसका पालन करे।

बॉलीवुड के सितारों ने प्रधान मंत्री का धन्यवाद दिया और अपने सोशल मीडिया पर उसके लिए ट्वीट भी किया।

अनुष्का शर्मा ने लिखा , " हम सभी के लिए प्रधान मंत्री द्वारा लगाए इस 21 दिनों का भारत बंद का पालन करना बहुत अनिवार्य हैं। आप सभी अपने घर रहे और सेफ्टी प्रोटोकॉल को अपनाये। इस से ही इस महामारी को फैलने से हम रोक सकते हैं"

अमिताभ बच्चन जी ने लिखा, "हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुने आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम; यह बंदिश जो लगी है, जीवदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित CORONA दफ़नायेगी"

शाहिद कपूर ने भी अपने फैंस के लिए ख़ास मैसेज लिखा, "घर पर रहे। सुरक्षित रहे।अपने अपने घरो में मेंटली इमोशनली और फिजिकली स्ट्रांग रहे। प्यार को फैलाये. विश्वास रखे। प्राथना करे , जो जो आपके लिए ख़ास है उस से रोज़ बात करे। मेडिटेट करे , पढ़े , खाना बनाये , हर दिन आकाश को और नीला होते देखे, 21 दिन यह भी निकल जायेंगे।  इन्हे रियल रखे और हर दिन का अच्छे से गुजारा करे।"

तापसी पन्नू ने भी लिखा, "21 दिन! हमारी जिंदगी की कीमत के लिए कुछ भी नहीं है. आइये हम सब इन् 21 दिनों का पालन करे। और आशा करे की इन् 21 अंत तक हमारे पास जश्न मानाने का कारण हो , तब तक एक दिन एक बार में जिए।"

ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया, " वन फॉर आल, आल फॉर वन, आइये वह सब करे जो हम सबको करना हैं। हमारे पास कोई ऑप्शन नहीं हैं। इस आने वाले वक़्त में हम सब एक दूसरे को बिजी रखे और एक दूसरे  का ध्यान। चिंता न करे और न ही पैनिक, साला इसको भी देख लेंगे, प्रधान मंत्री जी आप घबराइए नहीं हम इसमें आपके साथ हैं। जय हिन्द!!"

अनिल कपूर ने लिखा "कृपया अपने अपने घरो में रहे यही सही तरीका हैं। यह भारत बंद हम सबकी भलाई के लिए है और हमारी सुरक्षा के लिए #IndiaFightsCorona #StayhomeStaysafe @narendramodi

सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, " #भारतबंद।..गलती से भी बहार मत दिखना (सिर्फ उन् लोगों के लिए जिन्हे में अपनी खिड़की से देख सकती हु. #StayHomeStaySafe #ChupChaapGharPeBaitho"

हम  भी आपसे प्राथना करते हैं की आप सभी  घर रहे और इन् 21 दिनों का  अच्छे से पालन करे जिस से  हम इस महामारी को देश  से दूर कर सके!

Leave a Comment

OPEN IN APP