जनता कर्फ्यू के साथ ही तालियां बजाकर सभी सितारों ने मोदी की अपील को सपोर्ट किया

जनता कर्फ्यू के साथ ही तालियां बजाकर सभी सितारों ने मोदी की अपील को सपोर्ट किया

जनता कर्फ्यू के साथ ही तालियां बजाकर सभी सितारों ने मोदी की अपील को सपोर्ट किया

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए सभी देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च यानि कि रविवार को सुबह 7 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक अपने घरों के अंदर ही रहें।

जनता कर्फ्यू के दिन ही मोदी ने सभी से यह भी कहा कि शाम को 5 बजे अपनी बालकनी में आकर मेडिकल और हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स द्वारा किए जा रहे काम की सराहना करने के लिए थालियां और तालियां बजाएं।

मोदी जी की इस अपील को पूरा करने के लिए सभी देशवासी एकसाथ आएं, और उनकी इस अपील को पूरा करने के लिए आम जनता के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। शाम के पांच बजते ही सभी देशवासियों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे हुए लोगों को सलाम करने के लिए ताली-थाली, घंटी आदि बजाना शुरू कर दिया है।

एक्टर्स जैसे वरुण धवन, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, रणवीर कपूर, करिश्मा कपूर, कार्तिक आर्यन, दिया मिर्जा, करण जौहर, तमन्ना भाटिया, अनुपम खेर, हेमा मालिनी, सोनम कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत, कृति सेनन, मृणाल ठाकुर के अलावा सभी सितारों ने अपनी बालकनी में खड़े होकर तालियां और थालियां बजायीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सभी एक्टर्स ने अपना वीडियो और फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो अपने परिवार के साथ तालियां बजाते दिखाई दे रहे हैं।

शाम पॉच बजे पूरे भारत का उत्साह देखने लायक था। पूरा भारत घंटियों, तालियों, और शंखनाद से गूंज उठा। पूरे देशवासियों में एक एकता देखने को मिली कि हम इस मुश्किल घड़ी में लड़ने के लिए एकसाथ है, और हम इससे साथ में मिलकर लड़ेंगे।

यहां तक कि 31 मार्च तक मुंबई को लॉकडाउन कर दिया गया है। लोकल ट्रेनें भी बंद की गई है। और मोदी ने लोगों से अनुरोध किया है कि वे अपने घरों में ही रहें, और बहुत ही ज्यादा जरूरी होने पर ही अपने घरों से बाहर निकले।

Leave a Comment

OPEN IN APP