जनता कर्फ्यू का पालन करने पर लता मंगेशकर ने सबका किया धन्यवाद

जनता कर्फ्यू का पालन करने पर लता मंगेशकर ने सबका किया धन्यवाद

जनता कर्फ्यू का पालन करने पर लता मंगेशकर ने सबका किया धन्यवाद

आएं दिन कोरोना वायरस का कहर इंडिया में बढ़ता ही जा रहा है। अबतक इंडिया में लगभग 300 से अधिक केस सामने आ चुके हैं। कोरोना वायरस के कहर को कम करने के लिए नरेंद्र मोदी जी ने रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया, जिसमें उन्होंने पूरे देश के लोगों से सुबह 5 बजे से शाम 7 बजे तक घर से ना निकलने की अपील की।

इसके साथ ही मोदी ने लोगों से ये भी अपील की, कि सभी लोग अपने घर में रहकर कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करने वाले लोगों के लिए शाम पांच बजे तालियां, थालियां और शंख बजाकर उनका प्रोत्साहन बढ़ाएं।

आम जनता के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपने घरों के टेरिस पर जाकर तालियां और थालियां बजाकर नरेंद्र मोदी की इस अपील को सपोर्ट किया।

वही लेजेंड सिंगर लता मंगेशकर ने कोरोना वायरस से लड़ने वालों को  और पीएम की इस अपील का पालन करने के लिए सभी लोगों को धन्यवाद कहा है।

लता मंगेशकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "नमस्कार, जो अपनी परवाह ना करके, हम सब को सुरक्षित रखते हैं उन सभी डॉक्टर्स, नर्सेस, हॉस्पिटल्स और उनके स्टाफ, हमारी पुलिस, नगरपालिका कर्मचारी और हमारी सक्षम सरकार इन सबका मैं धन्यवाद करती हूं और सबको नम्रतापूर्वक अभिवादन करती हूं।"

लता मंगेशकर अधिकतर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और अपनी बातों और विचारों को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

मोदी के इस अपील का असर देश में हर जगह देखने को मिला। सभी सड़को पर पूरा दिन सन्नाटा छाया रहा।

सभी स्टार्स ने अपने फैंस को भी घर से बाहर ना निकलने की अपील की और खुद भी पूरा दिन घर में बैठे रहें।

Leave a Comment

OPEN IN APP