निर्भया केस के दोषियों को फांसी होने पर बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर जाहिर की अपनी खुशी

निर्भया केस के दोषियों को फांसी होने पर बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर जाहिर की अपनी खुशी

निर्भया केस के दोषियों को फांसी होने पर बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर जाहिर की अपनी खुशी

आखिरकार सात साल बाद निर्भया को इंसाफ मिल ही गया। 2012 में हुए दिल्ली गैंगरेप मामले में 20 मार्च को चारों दोषियों को तिहाड़ जेल में फांसी पर लटका दिया गया।

इस खबर को सुनकर केवल निर्भया के माता पिता ही नहीं बल्कि आम जानता और पूरा बॉलीवुड खुश है। क्योंकि काफी लंबे अरसे के बाद निर्भया को इंसाफ मिला है, एक समय में तो सभी ने उम्मीदें छोड़ दी थी, लेकिन वो कहते हैं ना देर आए दुरुस्त आएं।

निर्भया केस के दोषियों को फांसी होने पर बॉलीवुड स्टार्स जैसे रवीना टंडन, तापसी पन्नू, प्रीति जिंटा, सुष्मिता सेन और रितेश देशमुख औऱ भी कई एक्टर्स ने ट्विटर पर ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ट्वीट पर करते हुए लिखा, "A Mother’s resilience Asha Devi sees it through!! Finally some justice!! #Nirbhaya Dugga Dugga."

थप्पड़ एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने लिखा, "आखिरकार ये हो गया। मुझे उम्मीद है कि उनके माता-पिता सालों बाद आखिरकार चैन की नीद ले सकेंगे। यह उनके लिए एक बहुत ही लंबी लड़ाई थी। आशा देवी।"

मरजावां एक्टर रितेश देशमुख ने भी ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा, "निर्भया के माता पिता, उनके दोस्तों के साथ मेरी प्रार्थना और संवेदना है। समय जरूर लगा लेकिन न्याय भी हुआ है।"

रवीना टंडन ने ट्वीट कर कहा कि 8 साल लंबे इंतजार के बाद दोषियों को फांसी दे दी गई। अब निर्भया की आत्मा को शांति मिलेगी।

प्रीति जिंटा ने भी ट्वीट कर लिखा, "अगर 2012 में ही निर्भया के बलात्कारियों को फांसी दे दी जाती तो न्यायिक सिस्टम महिलाओं के खिलाफ हो रहे बहुत से क्राइम को रोक देती। कानून के डर ने कानून को ताक पर न रख दिया होता। निवारण हमेशा इलाज से बेहतर है। यह सही समय है कि इंडियन गवर्नमेंट न्याय व्यवस्था सुधारने के प्रति कुछ कदम उठाए। #RipNirbhaya"

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर पर चारों दोषियों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "निर्भया जस्टिनजस्टिन! 'जैसी करनी वैसे भरनी।' चलिए इसे केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर के लिए एक उदाहरण के तौर पर रखते है। रेप की सजा मृत्यु ही होनी चाहिए। आपको नारीत्व का सम्मान करना होगा। उन लोगों पर शर्म आती है जिन्होंने फांसी देने में देरी की। जय हिन्द!"

बता दें, आज सुबह 5:30 को चारों दोषियों को फांसी दी गई। 2012 में दिसंबर की एक रात चलती बस में दिल्ली की छात्रा के साथ 6 लोगो ने बलात्कार किया और उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। जिसमें से अदालत ने एक को नाबालिग घोषित कर दिया था, और एक ने खुद आत्महत्या कर ली थी। और अब जाकर इन चारों को भी फांस दे दी गई।

Leave a Comment

OPEN IN APP