आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का सॉन्ग ‘कल्ला सोहना नई’ हुआ रिलीज

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का सॉन्ग ‘कल्ला सोहना नई’ हुआ रिलीज

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का सॉन्ग ‘कल्ला सोहना नई’ हुआ रिलीज

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘कल्ला सोहना नई’ रिलीज हो गया है। फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और रिलीज होते ही ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें, बिग बॉस हाउस में आसिम को फैंस का खूब प्यार मिला था। जिसकी वजह से असीम बिगबॉस के फर्स्ट रनरअप बने। आसिम और हिमांशी को जोड़ी को भी फैंस बेहद पसंद करते हैं। आसिम रियाज ने बिग बॉस के घर में ही हिमांशी को प्रपोज किया था और घर के बाहर आने पर हिमांशी ने भी हामी भर दी थी।

नेहा कक्कड़ की आवाज में रिलीज हुए इस गाने ‘कल्ला सोहना नई’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "तू #कल्ला सोहना नई ज्यादा ना बनया कर वे। देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर फुल वीडियो आउट।"

म्यूजिक वीडियो में आसिम और हिमांशी की क्यूट केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना सॉन्ग में रोमांस करते दिखाई दे रहे है।

अगर सॉन्ग की बात करें तो ये सॉन्ग एक पंजाबी गाने का फीमेल वर्जन है। जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है। देसी म्यूजिक फैक्टरी नाम के यूट्यूब चैनल ने इस गाने को रिलीज किया है। रजत नागपाल ने इस गाने का म्यूजिक कंपोज किया है। बब्बू ने इस गाने को लिखा है और अंशुल गर्ग ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है।

बता दे, हाल ही में असीम रियाज, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडीज के साथ एक वीडियो सॉन्ग 'मेरे अंगने में' नजर आएं थे। असीम और जैक्लीन की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/WJP1HWB21EI

Leave a Comment

OPEN IN APP