राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में पूरे किये 10 साल, अपने कुछ किरदारों की झलक शेयर कर कहा सभी को शुक्रिया

राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में पूरे किये 10 साल, अपने कुछ किरदारों की झलक शेयर कर कहा सभी को शुक्रिया

राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में पूरे किये 10 साल, अपने कुछ किरदारों की झलक शेयर कर कहा सभी को शुक्रिया

एक्टर राजकुमार राव ने गुरुवार को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए है। अपने इस 10 साल के करिअर में राजकुमार राव ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और अपनी नेचुरल एक्टिंग से सबको दीवाना बना लिया है।

दरअसल राजकुमार राव ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे करने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। राजकुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फिल्मों के किरदारों की झलक शेयर की है। जिसमें उन्होंने फिल्ममेकर्स, डायरेक्टर्स और सभी फैंस को धन्यवाद दिया है।

राजकुमार ने लिखा, "इस इंडस्ट्री में मुझे आये 10 साल हो गयें है। एक सपना जो मैनें बचपन में अपने होमटाउन में देखा था, आज उसे जीते हुए देखना कुछ नहीं सिर्फ एक आशीर्वाद है। मैं अपने को-एक्टर्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स, राइटर्स और टेक्नीशियन्स और आप सभी का धन्यवाद करता हूँ। दुनियाभर के सभी सिनेमा लवर्स और ऑडियंस को मेरा बहुत बड़ा थैंक्यू। ये आपके सपोर्ट और प्यार के बिना पॉसिबल नहीं था। धन्यवाद मेरी कर्मभूमि मुंबई। यह मेरे लिए बहुत ही नम्र शुरुआत हैं। मै हमेशा हार्ड वर्क करके आपको एंटरटेन करता रहूंगा।"

राजकुमार राव ने जिन फिल्मों की झलक कोलाज बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है उनका नाम है, 'न्यूटन', 'ओमरेता', 'स्त्री', 'बॉसः डेड और अलाइव', 'बरेली की बर्फी'।

बता दें, राजकुमार राव ने दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'काय पो छे', 'शाहिद', 'क्वीन', 'सिटीलाइट्स', 'अलीगढ़' और 'मेड इन चाइना' जैसी एक से एक सक्सेसफुल फिल्में दी हैं।

राजकुमार राव यकीनन इस कामयाबी के हकदार हैं। वो बैक टू बैक हिट फिल्में देते आ रहे हैं। उन्हें ना केवल सिर्फ क्रिटिक्स की तरफ से सराहा जा रहा है बल्कि ऑडियंस भी बड़े पर्दे पर उनकी एक्टिंग को देखना काफी पसंद करते है।

राजकुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द वाइट टाइगर' में लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा राजकुमार अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'छलांग' में भी दिखाई देगें, जिसमें उनके अपोजिट नुशरत भरूचा भी लीड रोल में हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP