कार्तिक आर्यन ने अपने स्टाइल में की कोरोना को रोकने की अपील, वीडियो हो रहा है वायरल

कार्तिक आर्यन ने अपने स्टाइल में की कोरोना को रोकने की अपील, वीडियो हो रहा है वायरल

कार्तिक आर्यन ने अपने स्टाइल में की कोरोना को रोकने की अपील, वीडियो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल कार्तिक का यह वीडियो कोरोना वायरस के बारे में ही है।

जैसे कि कोरोना वायरस को लेकर आएं दिन केस बढ़ते ही जा रहे हैं। जहां एक तरफ सभी लोग कोरोना वायरस के कारण अपने घरों में बंद है, वही कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नही आ रहे हैं और बाहर निकल कर इंज्वाय कर रहे हैं। कार्तिक ने ऐसे लोगों के लिए ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन ने लोगों को घर में रुकने की अपील की हैं।

कार्तिक ने अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को एक वीडियो को जरिये बड़े ही अलग अंदाज में कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी है।

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, "#CoronaStopKaroNa मेरी अपील मेरे स्टाइल में। अबतक सिर्फ सोशल डिस्टेंस ही इसका समाधान है।"

कार्तिक द्वारा शेयर किया गया वीडियो लगभग दो मिनट 24 सेकेंड का है, जिसमें कार्तिक आर्यन कोरोना वायरस के बारे में लोगों को जागरूक करते हुए नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में वह अपने फैंस से घर में रहने, और लोगों को घर पर बैठकर काम करने और लोगों के घर से ना निकलने की सलाह दे रहे हैं। वीडियो में कार्तिक उनके बारे में भी बोल रहे हैं जो इसे वेकेशन समझ कर कही घूमने निकल जा रहे हैं। वही वीडियो में कार्तिक ने कपल्स की भी क्लास लगायी है और कहा है कि अगर कोरोना वायरस से बचे रहोगे तभी तो प्यार रहेगा।

कार्तिक ने वीडियो में ये भी कहा कि "जब मोदी जी और ट्रंप कह रहे हैं कि थोडे़ दिन सोशल डिस्टेंस बनाकर रखिए तो आप लोग क्यों नहीं समझ रहे हैं। जब एक बार ये वायरस फेज 3 पर पहुँच गया तो इटली और चाइना जैसे होगा हमारा हाल।" उन्होंने ये भी कहा कि "सब मुसीबत एक साथ आई है अगर हम साथ रहेगें तो इस मुसीबत से निकल जाएगें। तो आपलोग सबको सोशल डिस्टेंस के बारे में बताओ, एक-दूसके पर भरोसा रखिए और प्लीज पार्टी मत करिए, ट्रवल मत करिए, घर से काम करिए, हैंडवाश करिए! कुछ दिन अपने दोस्तों से मत मिलिए! नमस्ते करिये और गले किसी को मत लगाइए, प्लीज करन स्टॉप करो ना।"

बता दें, कार्तिक कुछ दिन पहले लखनऊ के एक हॉन्टेड हवेली में 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म 'भूल भुलैया 2' को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू भी लीड रोल में नजर आएंगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP