सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म कपूर एंड संस के चार साल पूरे होने पर हुए भावुक

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म कपूर एंड संस के चार साल पूरे होने पर हुए भावुक

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म कपूर एंड संस के चार साल पूरे होने पर हुए भावुक

न्यूज़ हेल्पलाइन – 19 मार्च 2020

हमारे एक्टर्स अपनी जिंदगी में कई रोल अदा करते है लेकिन कुछ फिल्में और कुछ रोल उनके दिल को छू जाते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में भी एक फिल्म है जो उनके दिल के काफी करीब है और अपनी फिल्म कपूर एंड संस के  चार साल पूरे होने पर उन्होंने फिल्म की यादो को ताज़ा किया।

सिद्धार्थ ने फिल्म की कुछ झलकियां शेयर की और ट्वीट किया, " इस फिल्म को शूट करने में काफी मजा किया था और आज भी वह सारी यादें मुझसे जुडी हैं! #YearsOfKapoorAndSons @aliaa08 @_fawadakhan_ @chintskap @mrrajatkapoor #RatnaPathakShah @shakunbatra @karanjohar @apoorvamehta18 @DharmaMovies”

फिल्म कपूर एंड संस 2016 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म की कहानी दो भाइयो की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है जो अपने घर वापिस आते है अपने बीमार दादाजी को मिलने। उसके बाद उनके परिवार की लड़ाई, उनके भावनाओ का टूटना और एक लड़की की वजह से दोनों भाइयों के बीच लड़ाई, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान, आलिआ भट्ट, ऋषि कपूर, रजत कपूर और रत्ना पाठक शाह नजर आये थे। फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया था और फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोडूस की थी।

सिद्धार्थ की आखरी फिल्म मिलाप ज़वेरी की मर्जावान थी। इसके बाद वह अब शेरशाह में नजर आने वाले है। शेरशाह परम वीर चक्र से नवाजे जाने वाले आर्मी कप्तान विक्रम बत्रा की जिंदगी पर निर्धारित हैं। फिल्म में सिद्धार्थ डबल रोल में नजर आएंगे और उनके साथ किआरा अडवाणी दिखाई देंगी। फिल्म को विष्णुवर्धन डायरेक्ट कर रहे  हैं और करन जोहर प्रोडूस।

फिल्म 3 जुलाई 2020 को रिलीज़  की जाएगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP