मैंने मुंबई को पहले कभी इतना शांत नहीं देखा- अमिताभ बच्चन

मैंने मुंबई को पहले कभी इतना शांत नहीं देखा- अमिताभ बच्चन

मैंने मुंबई को पहले कभी इतना शांत नहीं देखा- अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश के लोग दशहत में है, सभी अपनी सेफ्टी का ध्यान रखते हुए बाहर नहीं निकल रहे हैं। आम जनता के साथ ही इंडस्ट्री के लोग भी अपने घरों में कैद हैं।

इस समय लगभग सभी सितारें घर पर अपना दिन कैसे बिता रहे हैं उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं साथ ही कुछ सितारे सोशल मीडिया के जरिए फैंस को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं।

ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि मुंबई को उन्होंने पहले इतना शांत कभी नहीं देखा है।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी आए दिन कोरोना वायरस को लेकर कुछ ना कुछ ट्विटर पर ट्वीट करते रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से उनके ट्वीट लगातार वायरल हो रहे हैं।एक बार फिर अमिताभ बच्चन का ट्वीट सामने आया है। बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुंबई शहर को इतना शांत पहले कभी नहीं देखा। अचानक आपको ऐसा लगेगा कि जैसे आप मुंबई में सिर्फ अकेले रहते हूं। आप सब सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें.....।"

बता दें, अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट किया था। जिसमें अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने हाथ की एक फोटो शेयर की थी। उनके हाथ में एक स्टैंप लगा दिखाई दे रहा था। इस स्टैंप में सेल्फ आइसोलेशन यानी कोरंटाइन होने के बारे में लिखा हुआ था।

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही ब्रम्हास्त्र, चेहरे, झुंड और गुलाबो सिताबो  जैसी फिल्मों में नजर आने वाले है।

फिल्म ब्रम्हास्त्र को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें रणवीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में है। फिल्म चेहरे का डायरेक्शन रूमी जाफरी ने किया है, जिसमें इमरान हाशमी और कृति खरबंदा भी लीड रोल में है।

झुंड का डायरेक्शन नागराज मंजुले ने किया है और वही अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो का डायरेक्शन शूजित सरकार ने किया है जिसमें आयुष्मान खुराना भी लीड रोल में है।

Leave a Comment

OPEN IN APP