"रश्मि रॉकेट" में तापसी के अपोजिट नजर आएंगे प्रियांशु पेनयुली

"रश्मि रॉकेट" में तापसी के अपोजिट नजर आएंगे प्रियांशु पेनयुली

"रश्मि रॉकेट" में तापसी के अपोजिट नजर आएंगे प्रियांशु पेनयुली

एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "रश्मि रॉकेट" में नजर आने वाली है। हालांकि इस फिल्म में उनके अपोजिट हीरो का किरदार कौन प्ले करेगा, इसकी अनाउंसमेंट नहीं की गई थी। लेकिन मेकर्स ने बुद्धवार को सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि फिल्म में तापसी के अपोजिट "भावेश जोशी" फेम प्रियांशु पेनयुली नजर आएंगे।

आरएसवीपी मूवीज के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "रश्मि रॉकेट की टीम में प्रियांशु पेनयुली आपका स्वागत है।"

वही प्रियांशु पेनयुली भी रश्मि रॉकेट की टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश है। उन्होंने इस खुशखबरी को इंस्टाग्राम पर जाहिर की है। उन्होंने रश्मि रॉकेट की टीम में शामिल होने की जानकारी देते हुए लिखा, "सभी के लिए एक खबर है कि मैं इतना वर्कआउट क्यों कर रहा हूं और अपनी मूंछें क्यों बढ़ा रहा हूं। मैं कई कारणों की वजह से इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूँ। इसकी स्क्रिप्ट बहुत ही वंडरफुल है। ये फिल्म उस प्रोडक्शन हाउस के तले प्रोड्यूस की जा रही है जो कभी भी नई और फ्रेश फिल्म लाने में फेल नहीं होती। इस फिल्म को एक ऐसे डायरेक्टर डायरेक्ट कर रहे हैं जो अपनी फिल्म मे बेस्ट दिखाते की कोशिश करते हैं। और तापसी पन्नू के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ। इस फिल्म में काम करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।"

प्रियांशु पेन्युली फिल्म में रश्मि के पति की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। वो एक आर्मी अफसर का किरदार प्ले करेंगे। खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जाएगी।

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म "रश्मि रॉकेट" के कहानी की बात करें तो यह कहानी गुजरात के कच्छ में रहने वाली एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी है, जो बहुत ही तेज दौड़ती है।

फिल्म रश्मि रॉकेट का डायरेक्शन आकर्ष खुराना करने वाले है। और इसे रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

Leave a Comment

OPEN IN APP