कोरोना वायरस के कारण घर पर वर्कआउट कर रही है हिना खान, फैंस को दिए कुछ टिप्स

कोरोना वायरस के कारण घर पर वर्कआउट कर रही है हिना खान, फैंस को दिए कुछ टिप्स

कोरोना वायरस के कारण घर पर वर्कआउट कर रही है हिना खान, फैंस को दिए कुछ टिप्स

जैसा कि पिछले कुछ महीनों से पूरे देश में कोरोना वायरस के कारण हड़कंप मचा हुआ है। कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है जिसके चलते लोगों को अपने घर से बाहर निकलने में डर लग रहा है। इसकी वजह से 31 मार्च तक सिनेमाघर, मॉल, गार्डन, स्कूल, कॉलेज, जिम, पूल और यहां तक की सभी फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है।

कोरोना वायरस के डर के कारण लोग अपने घरों में ही बंद हैं। ऐसे में आपकी फेवरेट एक्ट्रेस हिना खान घर पर ही अपनी बॉडी को फिट रखने में कोई कसर नही छोड़ रही है। जिम बंद होने की वजह से हिना अपना वर्कआउट घर पर ही कर रही है।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिना घर पर ही एक्सरसाइज करते नजर आ रही है।

हिना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "#InItToWinIt #WeShallGetThruThisTogether जिस तरह से कोरोना वायरस फैल रहा है, उसकी वजह से हमारे चारों तरफ की सभी चीजें बंद हो गई है, जैसे कि जिम, पूल, जुम्बा क्लास, डांस क्लास और सबकुछ। लेकिन मैने प्रॉमिस किया है कि मैं अपनी बॉडी का ध्यान रखूंगी..... हम घर पर वर्कआउट कर सकते हैं..... हम सही खाना खा सकते हैं और लोगो को अपनी बॉडी पर गिवअप ना करने के लिए इंस्पायर भी कर सकते हैं। अपना, अपने बॉडी माइंड और स्पिरिट का ध्यान रखिये। ये समय है अपने आप को स्वस्थ रखने का, और अपना ध्यान रखने का। तो चलिए एक्सरसाइज करिये और नया तरीका सीखिए। #WorkOutWithHinaKhan #WorkOutInStyle."

हिना वीडियो में कई तरह के एक्सरसाइज करते दिखाई दे रही है।

बता दें, ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का रोल निभाकर पॉपुलर हुई हिना ने बिग बॉस सीजन 11 में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा हिना खान 'खतरों के खिलाड़ी' और एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में भी कोमोलिका बनी नजर आई थीं।

इस बीच हिना ने कान फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद उन्होंने वेब शोज भी किये। इसके अलावा हिना खान ने फरवरी में रिलीज हुई विक्रम भट्ट की फिल्म "हैक्ड" से दर्शकों का दिल जीत लिया। दर्शकों ने फिल्म में हिना के एक्टिंग की काफी सराहना की थी। अब हिना जल्द ही जी5 प्रीमियम के एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP