​पानीपत को नेटफ्लिक्स पर कामयाब बनाने के लिए शुक्रिया - आशुतोष गोवारिकर

​पानीपत को नेटफ्लिक्स पर कामयाब बनाने के लिए शुक्रिया - आशुतोष गोवारिकर

​पानीपत को नेटफ्लिक्स पर कामयाब बनाने के लिए शुक्रिया - आशुतोष गोवारिकर

न्यूज़ हेल्पलाइन – 18 मार्च 2020

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने किया ऑडियंस का धन्यवाद उनकी फिल्म पानीपत को नेटफ्लिक्स पर कामयाब बनाने के लिए!

आज कल हर कोई अपने घर बैठे ही डिजिटल कंटेंट देखकर खुश हैं। नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और कई ऐसे डिजिटल एप्लीकेशन आ गयी है जो की लोगों को बेहद रूप से पसंद आ रही है. इसमें लोग अपने पसंदीदा फिल्म्स, टीवी शोज और वेब शोज को देखते हैं। और अभी हाल ही में डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर जिन्होंने लगान और स्वदेस जैसे उन्दा फिल्में बनायीं है, उन्होंने अपने ऑडियंस का ख़ास शुक्रिया किया की उन्होंने उनकी फिल्म पानीपत को नेटफ्लिक्स पर इतना प्यार दिया है की फिल्म एक महीने से नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, "हम फिल्म पानीपत को मिले रिस्पांस से काफी खुश है, फिल्म पानीपत नेटफ्लिक्स पर ख़ास प्रीमियर की गयी थी और एक महीने से फिल्म वह ट्रेंड कर रही हैं। @duttsanjay @arjunk26 @kritisanon #sunitagowariker @RohitShelatkar @agppl @visionworldfilm @NetflixIndia #पानीपत #नेटफ्लिक्स #ट्रेंडिंग”

उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर किया इस ट्वीट के साथ जिसमे उन्होंने बताया की फिल्म एक महीने से नेटफ्लिक्स के टॉप टेन में ट्रेंड कर रही है और अभी भी यह सिलसिला जारी हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा पायी लेकिन अब लोग उससे डिजिटल मध्यम पर देख रहे हैं

पानीपत फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर निर्धारित है जो की सन 1761 में हुआ था। फिल्म में मुख्य भूमिका में अर्जुन कपूर ,संजय दत्त और कृति सानों नजर आये थे। फिल्म को 6 दिसंबर 2019 को सिनेमा घरो में रिलीज़ किया गया था।

फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है और सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलटकर ने प्रोडूस किया हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP