दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने लिए सेफ हैण्ड चैलेंज

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने लिए सेफ हैण्ड चैलेंज

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने लिए सेफ हैण्ड चैलेंज

न्यूज़ हेल्पलाइन – 18 मार्च 2020

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने लिया #सेफ हैंड्स चैलेंज और दिखाया अपने फैंस को कैसे धोये अपने हाथ

कोरोना वायरस के फैलने की वजह से लोग काफी सतर्क हो गए है और सब मिलकर इसका सामना कर रहे हैं। चेहरे पर मास्क पहनने से लेकर सांइटिसेर से हाथ धोने तक , सभी लोग इन् सब चीजों का ध्यान रख रहे हैं। ऐसे समय में बॉलीवुड सितारे भी सामने आ रहे है और अपने फैंस से दरख्वास्त कर रहे है की वह सब सुरक्षित रहे।  अब एक नया चैलेंज शुरू हुआ है #सेफ हैंड्स जिसमे दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने स्पेशल वीडियो शेयर की है अपने फैंस के लिए।

दीपिका को डॉक्टर टेडरोस ने यह चैलेंज दिया था और दीपिका ने उससे स्वीकार किया और ट्वीट किया एक वीडियो के साथ, "धन्यवाद् @डॉक्टर टेडरोस मुझे नॉमिनेट करने के लिए। में इस चैलेंज को स्वीकार करती हूँ #सेफ हैंड्स चैलेंज #कोविद १९ एक पब्लिक हेल्थ टास्क हैं लेकिन हम सब इसमें साथ हैं और मिलकर इस से लड़ेंगे। मैं आगे @रॉजर फेडरर @क्रिस्टिआनो @विराटकोहली को नॉमिनेट करती हूँ!  #कोरोनावायरस #स्टेसेफ"

अनुष्का शर्मा ने भी अपनी इंस्टाग्राम वीडियो में अपने सभी फैंस को बताया की वह कैसे हाथ धोये।

इन् दोनों के अलावा भी कई सितारे अपने अपने सोशल मीडिया पर मास्क के साथ अपनी फोटो शेयर कर रहे है और वह सभी अपने फैंस को बता रहे है की वह सब घर रहे और सुरक्षित रहे।

कोरोना वायरस के चलते हुए भारत में सभी जगह जिम , स्पा , स्विमिंग पूल , सिनेमा घरो को ३१ मार्च तक बंद कर दिया गया हैं। लोगों को कहा गया है की वह सब अपने घर रहे और किसी भी सोशल गाथेरिंग से दूर रहे।

Leave a Comment

OPEN IN APP