टाइगर श्रॉफ का 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' सॉन्ग हुआ रिलीज

टाइगर श्रॉफ का 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' सॉन्ग हुआ रिलीज

टाइगर श्रॉफ का 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' सॉन्ग हुआ रिलीज

आज के समय में रिमिक्स का चलन जोरों सोरों से हैं, जहां एक तरफ कुछ लोग रिमिक्स गाने की आलोचनाएं कर रहे है वही दूसरी तरफ कई ऑडियंस रिमिक्स गानों को इंज्वाय भी कर रही है। बॉलीवुड एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ का एक और पॉपुलर गाने 'आई एम अ डिस्को डांसर' का रिमिक्स वर्जन बुद्धवार को रिलीज हो गया है।

टाइगर ने अपने नए पार्टी सॉन्ग 'आई एम अपने डिस्को डांसर 2.0' को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “डिस्को डांसर से झूमों और नाचो। 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' प्रजेंट कर रहे हैं।#DiscoNeverDies #DND @saregamaglobal @BoscoMartis #DipankarDesignStudio #AkankshaSharmaa @SlimSulaiman @Benny_Dayal @divadapalat @Hitkari ”

गाने में टाइगर एक बार फिर अपने डांस परफॉरमेंस से डांस फ्लोर पर आग लगाते नज़र आ रहें है। हमेशा की तरह उनके डांस मूव्स कमाल के लग रहे हैं।

बता दें "आई एम अ डिस्को डांसर' सॉन्ग 1980 की हिट फिल्म "डिस्को डांसर" का है। ये सॉन्ग मिथुन चक्रवर्ती पर फिल्माया गया था। और गाने को बप्पी लहिरी ने गाया था, जो उस समय के पॉपुलर गानों में से एक था।

वही इसके रिमिक्स वर्जन को बेनी दयाल ने अपनी आवाज दी है। और सलीम सुलेमान का म्यूजिक है। और लिरिक्स अंजान ने लिखें हैं।

इस बीच, टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बागी 3 में नजर आएं थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म में टाइगर के अलावा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी लीड रोल में थी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/yehE83hDQcA

Leave a Comment

OPEN IN APP