कल रिलीज होगा टाइगर श्रॉफ का सॉन्ग 'डिस्को डांसर 2.0'

कल रिलीज होगा टाइगर श्रॉफ का सॉन्ग 'डिस्को डांसर 2.0'

कल रिलीज होगा टाइगर श्रॉफ का सॉन्ग 'डिस्को डांसर 2.0'

आज के समय में रिमिक्स का चलन जोरों सोरों से हैं, और ऑडियंस रिमिक्स गानों को इंज्वाय भी कर रही है। ऐसे में एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ एक और पॉपुलर गाने का रिमिक्स लेकर आ रहें हैं, जो कि कल रिलीज किया जाएगा।

बागी 3 की अपार सफलता के बाद, टाइगर अपने फैंस को एक और सरप्राइज देने के लिए तैयार है। टाइगर ने अपने नए गाने 'आई एम अपने डिस्को डांसर 2.0' का शानदार पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “डिस्को मोड ऑन! आई एम अ डिस्को डांसर 2.0 ...  कल सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। #staytuned #DiscoNeverDies #DND @saregamaglobal @BoscoMartis #DipankarDesignStudio #AkankshaSharmaa @SlimSulaiman @Benny_Dayal @divadapalat @Hitkari ”

पोस्टर में टाईगर के लुक को देखकर लग रहा है कि वो एक बार फिर से धमाका करने को तैयार है। वही फैंस भी बेसब्री से इस गाने का इंतजार कर रहे हैं। रिमिक्स वर्जन को बेनी दयाल ने अपनी आवाज दी है। और सलीम सुलेमान का म्यूजिक है।

इस बीच, टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बागी 3 में नजर आएं थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म में टाइगर के अलावा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी लीड रोल में थी।

Leave a Comment

OPEN IN APP