रैम्प वॉक और एक्टिंग दोनों ही बहुत अलग चीजें हैं- डायना पेंटी

रैम्प वॉक और एक्टिंग दोनों ही बहुत अलग चीजें हैं- डायना पेंटी

रैम्प वॉक और एक्टिंग दोनों ही बहुत अलग चीजें हैं- डायना पेंटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी ने 2012 में रिलीज हुई फिल्म "कॉकटेल" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

डायना रविवार को मुंबई में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। मीडिया से बातचीत करते हुए डायना ने कहा कि रैम्प पर वॉक करना और एक्टिंग करना दोनों ही बहुत अलग चीजें हैं।

डायना पेंटी ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में एज़ा फैशन के लिए रैम्प वॉक किया।

इस दौरान पूछे जाने पर कि क्या रैम्प वॉक करना और एक्टिंग करना, दोनों चीजें समान ही लगती है, तो डायना ने कहा कि दोनों चीजें एक-दूसरे से बहुत ही अलग हैं।

डायना ने कहा, "रैम्प वॉक और एक्टिंग दोनों बहुत ही अलग चीजें हैं। एक्टिंग में हमें कैरेक्टर के अंदर घुसकर कहानी को दर्शकों के सामने लाना पड़ता है। और इसके साथ ही ये बहुत ही लंबा कमिटमेंट होता है। एक प्रोजेक्ट में कम से कम 3 या 4 महीने लग जाते हैं कभी कभी उससे ज्यादा भी लग जाता है। और रैम्प वॉक सिर्फ एक दिन का होता है और वॉकिंग करना पड़ता है। तो दोनों बहुत ही डिफरेंट चीजें हैं, इन्हें आपस में कंपेयर नहीं कर सकते हैं।

डायना जल्द ही दिनेश विजान की अपकमिंग फिल्म शिद्दत में दिखाई देंगी।

अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए डायना ने कहा, "फिल्म की शूटिंग लगभग कंपलीट हो गई है। बस थोड़ा बहुत पैचवर्क बचा हुआ है। फिल्म जल्द ही, शायद 2-3 महीने में रिलीज होगी।"

डायना ने अपने एक हालिया दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि ये फिल्म उनके लिए बहुत ही स्पेशल है क्योंकि वो इस फिल्म में मैडॉक फिल्म्स के साथ दुबारा काम कर रही है।

बता दें, इस फिल्म में डायना के अलावा सनी कौशल, राधिका मदान, मोहित रैना भी है। फिल्म का डायरेक्शन कुणाल देशमुख ने किया है। कुणाल इससे पहले 'जन्‍नत' और 'तुम मिले' जैसी फिल्‍में बना चुके हैं। इस फिल्म की कहानी श्रीधर राघवन और धीरज रतन ने लिखी है। शिद्दत का दिनेश विजन और भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे।

डायना के वर्क फ्रंट की बात करें तो डायना ने बॉलिवुड में फिल्‍म 'कॉकटेल' से एंट्री की थी। इसके बाद वह 'हैप्‍पी भाग जाएगी' में नजर आईं। इसके बाद वह 'हैप्‍पी फिर भाग जाएगी' और 'खानदानी शफाखाना' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं थी। इन सभी फिल्‍मों में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब एक बार जल्द ही डायना कुछ अलग किरदार में नजर आने वाली हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP