दर्शन रावल के सॉन्ग 'भुला दूंगा' में नजर आएंगे सिद्धार्थ और शहनाज

दर्शन रावल के सॉन्ग 'भुला दूंगा' में नजर आएंगे सिद्धार्थ और शहनाज

दर्शन रावल के सॉन्ग 'भुला दूंगा' में नजर आएंगे सिद्धार्थ और शहनाज

बिगबॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस के घर में अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। और इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते हैं, तभी तो फैंस उन दोनों को सिडनाज़ के नाम से बुलाते है।

बिगबॉस खत्म होने के बाद फैंस यकीनन उनकी जोड़ी को काफी मिस कर रहे होगें, तो सिडनाज के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। बता दें, कि दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले है।

इस दोनो पर फिल्माये गए अपकमिंग गाने को दर्शन रावल ने गाया है, जिसका नाम 'भुला दूंगा' हैं। इसकी जानकारी खुद सिंगर दर्शन रावल ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। दर्शन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ये दो खूबसूरत लोगों के साथ आ रहा है एक खूबसूरत गाना, सिर्फ और सिर्फ आप सबके लिए।"

दर्शन द्वारा शेयर की गई फोटो में, दर्शन के साथ सिद्धार्थ और शहनाज नजर आ रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी है। गाने की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जहां सिद्धार्थ और शहनाज बारिश में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

गाने में दोनों की केमिस्ट देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है, और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि गाना कब रिलीज होगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। इस म्यूजिक विडियो को कौशल जोशी ने प्रड्यूस कर रहे हैं।

फिलहाल शहनाज इन दिनों कलर्स के स्वयंबर शो "मुझसे शादी करोगे" में दिखाई दे रही है। उनके साथ इस शो में बिगबॉस कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा भी है। पारस और शहनाज इस शो में अपने लिए योग्य वर तलाश कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP