जिम बंद होने की वजह से मैं थोड़ा डिप्रेशन में हूँ- वर्धन पुरी

जिम बंद होने की वजह से मैं थोड़ा डिप्रेशन में हूँ- वर्धन पुरी

जिम बंद होने की वजह से मैं थोड़ा डिप्रेशन में हूँ- वर्धन पुरी

ये शाली आशिकी फेम वर्धन पुरी रविवार को मुंबई में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। मीडिया से कोरोना वायरस के बारे में बातचीत करते हुए वर्धन ने कहा कि हमारी सेफ्टी ज्यादा इंपॉर्टेंट है, लेकिन फिर भी जिम बंद होने की वजह से मैं थोड़ा डिप्रेशन में हूँ।

पिछले कुछ महीनों से कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में हडकंप मचा हुआ है। इसके चलते इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े इवेंट्स भी पोस्टपोन किया जा रहा है तो कई फिल्मों की शूटिंग शेड्यूल को भी बदला जा रहा है।

अब तो स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर, मॉल, जिम जैसे भीड भाड वाली जगहों को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। यहाँ तक की सभी फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है।

कोरोना वायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री को हो रहे नुकसान के बारे में बात करते हुए वर्धन ने कहा, "इस वायरस के कारण नुकसान तो बहुत हो रहा है, लेकिन अगर हम केवल नुकसान के बारे में सोचेगें तो ये सेल्फिश वाली बात होगी। लोग सुरक्षित रहे तो हम भी सुरक्षित है। सब लोग मास्क पहनकर बाहर निकले, ज्यादातर घर पर ही रहे, सेफ रहे, एंटरटेनमेंट उसके बाद आएगा। हमारे लिए हेल्थ सही रहना ज्यादा जरूरी है।"

आगे वर्धन ने कहा, "इंडस्ट्री का नुकसान तो हो ही रहा है, मैं कल एक शूटिंग करने वाला था, लेकिन अब उसे कैंसिल कर दिया गया है। मैं उन डॉक्टरों को सैल्यूट करता हूं जो इस समय रात दिन लोगों को बचाने में लगे हुए हैं। सबकी अच्छी हेल्थ के लिए प्रार्थना करता हूँ। हम हेल्दी रहे एंटरटेनमेंट तो होता ही रहेगा।"

"जिम भी बंद हो गए हैं तो मैं थोड़ा डिप्रेशन में हूं क्योंकि मैं हर रोज 2 बार वर्कआउट करता हूँ, और अब जा नही पा रहा हूँ।"

फैशन के बारे में बात करते हुए वर्धन ने कहा, "एक्चुअली मैं फैशनेबल नहीं हूं, मैं स्टाइलिश हूं। मैं स्टाइल में विश्वास करता हूँ। फैशन आता है और चला जाता है लेकिन स्टाइल वही रहता है। मेरा मानना है कि आपके पास खुद का स्टाइल होना चाहिए। इस मामले में रणवीर और वरुण दोनों ही बेहतरीन है। अगर मैं उनका स्टाइल कॉपी करता हूँ तो मेरा कुछ रहेगा ही नहीं और वही अगर मैं उनसे इंस्पायर होके अपना एक नया स्टाइल बनाता हूँ तो लोग मेरी रिस्पेक्ट करेंगे तो अपना स्टाइल बनाकर रखना चाहिए।"

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए वर्धन ने कहा, "हाँ है कुछ प्रोजेक्ट, लेकिन अभी मैं इसके बारे में आपको कोई जानकारी नहीं दे सकता।"

बता दें, अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म "ये साली आशिकी" के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट डेब्यूटेंट शिवालिका ओबेरॉय भी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

Leave a Comment

OPEN IN APP