अर्जुन और परिणीति की फिल्म "संदीप और पिंकी फरार" हुई पोस्टपोन

अर्जुन और परिणीति की फिल्म "संदीप और पिंकी फरार" हुई पोस्टपोन

अर्जुन और परिणीति की फिल्म "संदीप और पिंकी फरार" हुई पोस्टपोन

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म "संदीप और पिंकी फरार" साल 2017 में बनायीं गयी थी और ये 2018 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन किसी कारणवश फिल्म अबतक रिलीज नहीं हो पाई, लेकिन आज मेकर्स ने अनाउंस किया कि फिल्म अब फाइनली 20 मार्च को रिलीज़ होने जा रही हैं। लेकिन एक बार फिर कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है।

फिल्म के मेकर्स यश राज फिल्म्स ने इसकी जानकारी रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी।

यश राज फिल्म्स ने अपने ट्विटर पेज पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ट्वीट किया,

"Given the coronavirus (COVID-19) outbreak in the country, we have decided to postpone the release of Dibakar Banerjee’s Sandeep Aur Pinky Faraar. The health and safety of everyone is of utmost importance at this time."

फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। परिणीति फिल्म में संदीप के किरदार में नजर आएगी और वहीं अर्जुन कपूर, पिंकी के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन एक हरयाणवी पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते दिखाई देगें और परिणीति एक महत्वकांशी कॉर्पोरेट लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी।

फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है। दिबाकर ने इससे पहले डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, खोसला का घोसला, और ओए लकी! लकी ओए ! जैसे हिट फिल्में बनायीं हैं।

इससे पहले भी अर्जुन और परिणीति एक-दूसरे के साथ यश राज की फिल्म इश्क़ज़ादे (2012) में काम कर चुके हैं, दोनों ने इस फिल्म से ही बॉलीवुड मे अपना कदम रखा था और इसके बाद दोनों 2018 में नमस्ते इंग्लैंड में भी साथ नजर आये थे।

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म "संदीप और पिंकी फरार" को पोस्टपोन कर दिया गया है, हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी जानकारी सामने नहीं आयीं है।

Leave a Comment

OPEN IN APP