कुछ इस अंदाज में दीपिका कक्कड़ ने "कहां हम कहां तुम" के ऑडियंस को कहा गुडबाय

कुछ इस अंदाज में दीपिका कक्कड़ ने "कहां हम कहां तुम" के ऑडियंस को कहा गुडबाय

कुछ इस अंदाज में दीपिका कक्कड़ ने "कहां हम कहां तुम" के ऑडियंस को कहा गुडबाय

स्टार प्लस के पॉपुलर शो कहां हम कहां तुम ने लगातार अपने दिलचस्प कंटेट से दर्शकों को बांधे रखने में सफल रहा है। लेकिन कुछ दिनों से खबरें आ रही थी ये शो जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है, और खबरों पर मुहर भी लग गई थी। शो का लास्ट एपिसोड 14 मार्च को प्रसारित किया गया।

'कहां हम कहां तुम' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने के बावजूद, इस शो को खत्म कर दिया। शो के लास्ट एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद शो की लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया पर कहां हम कहां तुम के फैंस को बहुत ही खूबसूरत तरह से गुडबाय बोला है।

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनाक्षी के रूप में अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "तो सोनाक्षी रस्तोगी ऑफीशियल तौर पर ऑडियंस से अलविदा ले रही है। आप सभी प्यारे ऑडियंस ने सोनाक्षी रस्तोगी और पारवती को बहुत सारा प्यार दिया, इसके लिए धन्यवाद। आपके प्यार ने इस जर्नी को बहुत ही स्पेशल बना दिया। संदीप सिकंद आप पहले दिन से ही एकदम स्योर थे कि मैं सोनाक्षी का किरदार अच्छे से प्ले कर पाऊँगी। मुझपर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। स्टर प्लस, सोनाक्षी के रूप में अपने परिवार का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद।"

इसके आगे सोनाक्षी ने लिखते हुए अपने शो के प्रोड्यूसर्स का भी धन्यवाद किया है। उन्होंने आगे लिखा, "कहां हम कहां तुम की पूरी क्रू और कास्ट को भी तहे दिल से शुक्रिया। ये शो हम सभी के लिए बहुत ही स्पेशल रहेगा। और सबसे बड़ा और सबसे स्पेशल धन्यवाद तो कहां हम कहां तुम के फैंस को। लव यू ऑल दिल से।"

शो खत्म होने के कुछ दिन पहले से ही, शो के लास्ट डे शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

ये खबर सुनकर जहां एकतरफ फैंस बहुत दुखी है, वहीं फैंस के साथ ही शो के सभी एक्टर्स भी दुखी है तभी तो सभी एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर इस शो के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि वो इस शो को मिस करने वाले है।

बता दें करण वी ग्रोवर और दीपिका कक्कड़ के शो कहां हम कहां तुम को इसकी यूनीक स्टोरीलाइन की वजह से काफी सराहना मिली। सीरियल में एक सर्जन और टीवी एक्ट्रेस की कहानी को दिखाया गया था। दीपिका-करण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई। और यकीनन फैंस इनकी यूनीक केमिस्ट्री को छोटे पर्दे पर काफी मिस करने वाले है।

Leave a Comment

OPEN IN APP