​आयुष्मान खुराना दिखेंगे अनुभव सिन्हा की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म में।

​आयुष्मान खुराना दिखेंगे अनुभव सिन्हा की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म में।

​आयुष्मान खुराना दिखेंगे अनुभव सिन्हा की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म में।

न्यूज़ हेल्पलाइन – 14 मार्च 2020

आयुष्मान खुराना इस समय बॉलीवुड में सबसे हिट एक्टर हैं।  बॉलीवुड की हिट मशीन बुलाये जाने वाले इस राष्ट्रीय पुरुस्कार विजेता एक्टर ने एक के बाद एक हिट फिल्म दी है जिसमे  आखरी फिल्म हैं 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और अब आयुष्मान दिखाई देंगे मशूहर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की एक्शन थ्रिलर फिल्म में जिसका अभी नाम फाइनल नहीं किया गया हैं।

भारत के फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने यह खबर शेयर की और ट्वीट किया, "इट्स ऑफिसियल। #मुल्क #आर्टिकल15 और #थप्पड़ के बाद अनुभव सिन्हा अब #आयुष्मान खुराना को डायरेक्ट करेंगे...एक एक्शन थ्रिलर फिल्म जिसका नाम नहीं रखा गया हैं....फिल्म 16 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ होगी...आयुष्मान और अनुभव बहुचर्चित और कामयाब फिल्म #आर्टिकल15 के बाद फिर से एक साथ काम करते नजर आएंगे।"

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का नाम अभी नहीं रखा गया है।  फिल्म 16 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ की जाएगी।  आयुष्मान पहली बार किसी एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म से पहले आयुष्मान अनुभव सिन्हा की हिट फिल्म आर्टिकल १५ में भी नजर आये थे।

आयुष्मान ने  अपनी फिल्मो से कई बार यह साबित कर दिया है की आज के समय में फिल्म का विषय ही फिल्म को हिट बनाता हैं। उनकी आखरी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जो की होमोसेक्सुअलिटी के विषय को दर्शाती है को ऑडियंस ने काफी सराहा हैं। इसके बाद अब वह शूजित सिरकार की कॉमेडी ड्रामा फिल्म गुलाबो सीताबो में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2020 को आपके नजदीकी सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP