केजीऍफ़ 2 का मोशन पोस्टर और रिलीज़ डेट सामने आई

केजीऍफ़ 2 का मोशन पोस्टर और रिलीज़ डेट सामने आई

केजीऍफ़ 2 का मोशन पोस्टर और रिलीज़ डेट सामने आई

न्यूज़हेल्पलाइन – 14 मार्च 2020

क्या मैं अंदर आ सकता हूँ? जी हां इस तरह से हुई केजीऍफ़ 2 की रिलीज़ डेट घोषित एक मोशन पोस्टर के साथ। फिल्म आगामी 23 अक्टूबर 2020 को आपके सिनेमा घरो में कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ की जाएगी।

संजय दत्त ने यह खबर अपने ट्विटर पर शेयर की और लिखा, "अधीरा की जर्नी अपने नजदीकी सिनेमा घरो में देखे #KGFChapter2 23 अक्टूबर 2020 को विश्व भर में होगी रिलीज़ #KGFChapter2OnOct23 @TheNamelsYash @prashanth_neel @VKiragandur @duttsanjay @SrinidhiShetty7 @TandonRaveena @bhuvangowda84 @BasrurRavi @Karthik1423 @AAFilmsIndia @excelmovies”

फिल्म के मेकर्स ने यह खबर एक डायलाग प्रोमो के साथ शेयर की जहाँ यश सबसे पूछ रहे है कि ," क्या में अंदर आ सकता हूँ ?" इसके साथ साथ यश का एक पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है जिसमे उन्होंने अपने हाथ में एक बन्दूक पकड़ी हुई हैं। फिल्म की रिलीज़ डेट 23 अक्टूबर है और फैंस अभी से फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

केजीऍफ़1, एक सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 225 क्रोरोए कमाए. इस फिल्म के साथ यश ने कामयाबी की ऐसे सीडी पकड़ी की अब विश्व भर में उनके करोड़ो फैंस हैं।

केजीऍफ़ 2 को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया हैं. फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आने वाले हैं जहाँ संजय अधीरा का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे और रवीना फिल्म में भारत की प्रधानमंत्री रामिका सेन के रोल में नजर आएँगी।  फिल्म को कन्नड़ , तमिल , तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा।

Leave a Comment

OPEN IN APP