केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट हुई फाइनल

केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट हुई फाइनल

केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट हुई फाइनल

साउथ के सुपरस्टार यश और संजय दत्त की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और अब मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है।

फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, इसके साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। यह फिल्‍म 23 अक्‍टूबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "रिलीज डेट फाइनल.... #केजीएफ चैप्टर 2, 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी.... स्टार्स- यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन.... डायरेक्टेड बाई प्रशांत नील. ... पोस्टर।"

इसके साथ ही मेकर्स ने एक नया पोस्टर भी जारी किया है।जिसमें यश राइट हैंड में गन पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। और ब्‍लैकग्राउंड ब्‍लड-रेड है। पोस्‍टर पर 'मे आई कम इन...' लिखा है।

'केजीएफ चैप्टर 1' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और तभी से फैंस दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्‍म में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्‍त, रवीना टंडन भी अहम किरदारों में दिखाई देगें।

खास बात तो ये है कि रवीना काफी समय बाद इस फिल्म से कमबैक करने वाली है। संजय फिल्म में विलेन अधीरा के किरदार में नजर आएंगे।

'केजीएफ चैप्टर 2' कन्नड़, तेलुगू, तमिल, मलायालम और हिंदी लैग्वेजज में रिलीज होगी। इस एक्शन थ्रिलर का डायरेक्‍शन प्रशांत नील कर रहे हैं। फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP