'जयेशभाई जोरदार' और 'सत्यमेव जयते 2' के बीच होगा क्लैश, एक ही दिन रिलीज हो रही है फिल्में

'जयेशभाई जोरदार' और 'सत्यमेव जयते 2' के बीच होगा क्लैश, एक ही दिन रिलीज हो रही है फिल्में

'जयेशभाई जोरदार' और 'सत्यमेव जयते 2' के बीच होगा क्लैश, एक ही दिन रिलीज हो रही है फिल्में

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। ये फिल्म अब गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज हो रही है। खास बात तो ये है कि इसी दिन जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' भी रिलीज की जाएगी। ऑडियंस को दोनों फिल्मों के बीच एक कड़ी टक्कर देखने को मिलेगा।

इसके अलावा फरहान अख्तर की 'तूफान' और विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' के मेकर्स ने भी नई रिलीज डेट का ऐलान किया है।

यशराज फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने ट्वीट कर लिखा, "दोनों फिल्मों की भलाई के लिए अलग-अलग तारीखों पर रिलीज किया जा रहा है। आदित्य चोपड़ा और रितेश सिलवाने ने डिसाइड किया है कि वो अपनी फिल्में अलग-अलग डेट पर रिलीज करेंगे। यशराज फिल्म्स 2 अक्टूबर को अपनी फिल्म #जयेशभाईजोरदार रिलीज करेगा और @excelentertainment #तूफान को 18 सितबंर 2020 को रिलीज करेगा।"

अब 2 अक्टूबर को रणवीर की 'जयेशभाई जोरदार' और जॉन की 'सत्यमेव जयते 2' के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर होने वाली है। देखना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्मों के बीच कौन सी फिल्म बाजी मारती है।

बता दें, फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह गुजराती व्यक्ति के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट शालिनी पांडे नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन दिव्यांग ठक्कर ने किया है। 'जयेशभाई जोरदार' गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मजेदार फिल्म है, इसमें बोमन ईरानी, रणवीर के पिता का रोल निभाएंगे।

वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में रिलीज हुई सत्यमेव जयते का सीक्वल है। फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी लीड रोल में है। फिल्म को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है।

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार और जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' दोनों ही 2 अक्टूबर के दिन ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्मों को देखने के लिए फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखते है कि दोनों फिल्मों में कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पहले दिन की कमाई आंकड़ो के साथ कब्ज़ा करती है।

Leave a Comment

OPEN IN APP