सेरोगेसी से मां बनी शिल्पा शेट्टी, घर आयीं एक नन्ही परी

सेरोगेसी से मां बनी शिल्पा शेट्टी, घर आयीं एक नन्ही परी

सेरोगेसी से मां बनी शिल्पा शेट्टी, घर आयीं एक नन्ही परी

​बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है, इस खबर को सुनकर शिल्पा के फैंस भी कह रहे हैं कि ये है असली सरप्राइज। दरअसल शिल्पा शेट्टी दूसरी बार माँ बनी हैं। खास बात ये भी है कि वो इस बार सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं।

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर कर बताया कि उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। फोटो शेयर करने के साथ ही शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम भी बताया है।

15 फरवरी 2020 को शिल्पा की बेटी ने दुनिया में कदम रखा। शिल्पा ने अपने न्यू बॉर्न बेबी का नाम समिशा शेट्टी कुंद्रा रखा है। शिल्पा को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं।

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी की फोटो शेयर करते हुए एक बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, "ओम श्री गणेशाय नम: हमारी प्रार्थनाएं भगवान ने चमत्कार के साथ सुन ली है। हम बहुत ही खुशी के साथ अनाउंस कर रहे हैं कि हमारे घर एक नन्ही परी आई है।" शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम समिशा शेट्टी कुंद्रा बताते हुए नाम का मतलब भी बताया है। उन्होंने लिखा- 'घर में आई जूनियर एसएसके. संस्कृत में 'स' का मलतब है 'प्राप्त होना' और मीशा का रशियन में मतलब हैं 'वो जो भगवान के समान है' तुम इस नाम को साकार करती हो- हमारी लक्ष्मी माता और हमारे परिवार को पूरा करती हो।"

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया है लेकिन एक प्यार भरी फोटो जरूर शेयर की है। फोटो में न्यू बॉर्न बेबी समिशा अपने नन्हे हाथों से शिल्पा की उंगली पकडे़ दिखाई दे रही है।

शिल्पा शेट्टी का एक 7 साल का बेटा भी है, जिसका नाम वियान कुंद्रा है। दिलचस्प बात ये भी है कि इस बारे में इससे पहले तक किसी को कोई खबर नहीं थी।

Leave a Comment

OPEN IN APP