फिल्म "चेहरे" से अन्नू कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने

फिल्म "चेहरे" से अन्नू कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने

फिल्म "चेहरे" से अन्नू कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने

अन्नू कपूर जल्द ही इमरान हाशमी और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म "चेहरे" में नजर आने वाले है। मेकर्स ने इमरान और अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया है और अब गुरुवार को अन्नू कपूर का भी फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अन्नू कपूर का फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा, "#चेहरे से #अन्नू कपूर का फर्स्ट लुक.......... स्टार्स- अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी......डायरेक्टेड बाई रूमी जाफरी.....प्रोड्यूज्ड बाई आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड.......17 जुलाई 2020 रिलीज।"

फर्स्ट लुक में अन्नू कपूर सरदार की तरह पगड़ी बांधे हुए स्माइल करते नजर आ रहें हैं।

फ़िल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार काफ़ी इंटेंस और दिलचस्प होने वाला है। फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, धृतिमान चैटर्जी और सिद्धार्थ कपूर भी नजर आएंगे। अमिताभ फिल्म में लॉयर के किरदार में नजर आएंगे।

फ़िल्म का डायरेक्शन रूमी जाफ़री ने किया है, जबकि इसे आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

वही फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो लगतार रिलीज डेट में बदलाव के कारण फिल्म चर्चे में बनी हुई है। पहले यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन हाल ही में अनाउंस किया गया कि अब यह फिल्म अप्रैल में ना रिलीज होकर जुलाई में रिलीज होगी।

फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की वजह अमिताभ की दूसरी फिल्म "गुलाबो सिताबो" है, क्योंकि दोनों फिल्में (चेहरे और गुलाबो सिताबो) 24 अप्रैल को ही रिलीज होने वाली थी। गुलाबो-सिताबो के मेकर्स की रिक्वेस्ट की वजह से क्लैश टालने के लिए यह फैसला लिया गया है। फिल्म अब 17 जुलाई को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP