धर्मा प्रोडक्शन और हॉरर फिल्में, ये मैनें कभी सोचा ही नहीं था- विक्की कौशल

धर्मा प्रोडक्शन और हॉरर फिल्में, ये मैनें कभी सोचा ही नहीं था- विक्की कौशल

धर्मा प्रोडक्शन और हॉरर फिल्में, ये मैनें कभी सोचा ही नहीं था- विक्की कौशल

राजी एक्टर विक्की कौशल बुद्धवार को मुंबई में अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

मीडिया से बातचीत करते हुए विक्की ने कहा कि मैनें कभी सोचा ही नहीं था कि धर्मा प्रोडक्शन भी हॉरर फिल्म बनाएगा, और मैं ये जानने के लिए बड़ा उत्सुक था कि भला धर्मा प्रोडक्शन एक हॉरर फिल्म में इंट्रेस्टेड क्यों है।

विक्की कौशल ने कहा, "मुझे जब ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन से ऑफर हुई थी तब ना संजू रिलीज हुई थी और ना उरी की शूटिंग हुई थी। ये मई 2018 की बात है, जब राजी रिलीज हो रही थी, एक नई फिल्म के डिस्कसन के लिए मुझे धर्मा ऑफिस आने के लिए फोन आया था। इसके बाद मैं प्रोड्यूसर शशांक खेतान से मिला जो इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। और फिल्म के डायरेक्टर भानू से भी मिला, उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास एक हॉरर फिल्म है।"

"धर्मा और हॉरर ये मेल तो मैनें कभी सोचा ही नहीं था तो मैं ये जानने के लिए बड़ा उत्सुक था कि धर्मा प्रोडक्शन एक हॉरर फिल्म में इंट्रेस्टेड क्यों है। जब उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट दी और मैनें उसे पढ़ी तो मुझे कहानी बहुत नई लगी। मुझे बहुत अच्छा लगा कि एक प्योर हॉरर फिल्म पर फोकस किया जा रहा है। जिसमें अनावश्यक गाने नहीं है, रोमांस नहीं है और कॉमेडी भी नहीं है। हमने एक प्योर हॉरर फिल्म बनाने की कोशिश की है, जो बहुत समय से बॉलीवुड में नहीं हुआ है। हॉलीवुड में अक्सर ऐसा होता आ रहा है, और जब हॉलीवुड में ऐसी फिल्में रिलीज होती है तो उन्हें बहुत अच्छा रिस्पांस मिलता है।"

विक्की ने आगे कहा, "मुझे इसकी जियोग्राफी नई लगी। ये एक हॉन्टेड शिप है वरना हमें आदत है कि हम पुराने महल, पुराने किले के अंदर ही हॉरर फिल्में बनाते हैं लेकिन ये हॉरर हॉन्टेड शिप पर आधारित है, जो मुझे लगता है कि एक नया कांसेप्ट है। फिर मैं भानू से मिला सबकुछ सही लगा और फिर मैनें फिल्म साइन कर दी।"

इसके अलावा विक्की जल्द ही "सरदार ऊधम सिंह", "तख्त" और "सैम मानेकशॉ" जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

वही उनकी 'भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप' 21 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में है।

Leave a Comment

OPEN IN APP