इतना लम्बा ब्रेक लेकर शर्मिन्दगी महसूस कर रहे हैं अदनान सामी

इतना लम्बा ब्रेक लेकर शर्मिन्दगी महसूस कर रहे हैं अदनान सामी

इतना लम्बा ब्रेक लेकर शर्मिन्दगी महसूस कर रहे हैं अदनान सामी

'तेरा चेहरा', 'मुझको भी तू लिफ्ट करा दे', 'कभी तो नजर मिलाओ' जैसे कई मशहूर गाना, गाने वाले सिंगर अदनान सामी ने काफी लंबे ब्रेक के बाद, हाल ही में अपना एक नया सॉन्ग 'तू याद आया' लॉन्च किया। इस सॉन्ग को टी-सीरीज कंपनी के तहत प्रोड्यूस किया गया है।

सॉन्ग को रिलीज हुएं अभी कुछ ही दिन हुये हैं, और अबतक इसे 12 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। अदनान सामी के इस नये गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

अदनान बुद्धवार को अपने सॉन्ग के सिलसिले में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। मीडिया से बातचीत के दौरान अदनान ने कहा कि मुझे वाकई शर्मिन्दगी हो रही है कि मैनें इतना लंबा ब्रेक लिया।

अदनान ने काफी सालों बाद 'तू याद आया' सॉन्ग से वापसी की है। इतना लंबा ब्रेक लेने के पीछे का कारण शेयर करते हुए अदनान ने कहा, "मुझे अंदाजा नहीं था कि इतना ज्यादा वक्त हो गया है। मुझे सभी लोग ये बात कह रहे हैं। मुझे वाकई शर्मिन्दगी हो रही है कि मैने इतना ज्यादा वक्त क्यों लिया? जिस तरह का प्यार और अप्रिशिएसन मुझे इस गाने के लिए मिल रहा है, उसे देखके मैं खुद अपने आप से ये कह रहा हूँ कि इतना वक्त लेकर गलत किया मैंने, ये मुझे और पहले करना चाहिए था।"

तू याद आया सॉन्ग को मिल रहें रिस्पांस के बारे में बात करते हुए अदनान सामी ने कहा, "मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं, क्योंकि इतनी मेहनत हमनें की है और जब आपकी मेहनत का इतना खूबसूरत और मीठा फल आपको मिलता है तो इससे ज्यादा आपके लिए और क्या खुशी की बात हो सकती है। मैं बहुत ही ग्रेटफुल हूं, और बहुत अच्छा लग रहा है।"

अदनान को अबतक का सबसे बेस्ट कमेंट क्या मिला इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "जब भी मुझसे कोई कहता है कि हमने आपका गाना सुना, बेहद पसंद आया और हमारे होठों पर मुस्कुराहट आ गई, तो मेरे लिए वही सबसे बड़ा कमेंट होता है।"

Leave a Comment

OPEN IN APP