दुर्गावती की टीम में शामिल हुए एक्टर अरसद वारसी

दुर्गावती की टीम में शामिल हुए एक्टर अरसद वारसी

दुर्गावती की टीम में शामिल हुए एक्टर अरसद वारसी

भूमि पेडनेकर ने नवंबर में अपनी अपकमिंग फिल्म "दुर्गावती" की अनाउंसमेंट की थी, जो एक स्केरी थ्रिलर फिल्म है। भूमि ने जनवरी लास्ट में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, और बुद्धवार को मेकर्स ने अनाउंस किया कि अरसद वारसी भी फिल्म की टीम में शामिल हो गयें है।

भूमि ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अरसद के टीम में शामिल होने की जानकारी दी। उन्होंने अरशद का दुर्गावती की टीम स्वागत करते हुए कहा कि आपके साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूँ। इस स्पेशल फिल्म #दुर्गावती का हिस्सा बनने के लिए आपका धन्यवाद।

वही अरशद ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "दुर्गावती की ज़बर्दस्त कास्ट और क्रू को आज ज्वाइन करके एक्साइटेड हूं। इस थ्रिलर राइड का इंतज़ार है।"

फिल्म में भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी। भूमि और अरशद पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग भोपाल में शुरू की गई है। 'दुर्गावती' का डायरेक्शन अशोक कर रहे हैं और इसके प्रजेंटर अक्षय कुमार और भूषण कुमार हैं। जबकि प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा है। यह फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारें में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

भूमि की फिल्म "दुर्गावती" अशोक की 2018 में तेलुगु में रिलीज हुई फ़िल्म भागमती का हिंदी रीमेक है, जिसमें अनुष्का शेट्टी लीड रोल में थी। फ़िल्म में भूमि का किरदार एक आईएएस अफ़सर का है।

इसके अलावा भूमि 21 फरवरी को रिलीज़ हो रही हॉरर थ्रिलर फिल्म "भूत पार्ट 1 द हांटेड शिप" में नज़र आएंगी, जिसमें विक्की कौशल लीड रोल में हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP