'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का नया सॉन्ग 'ऊ ला ला' हुआ रिलीज

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का नया सॉन्ग 'ऊ ला ला' हुआ रिलीज

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का नया सॉन्ग 'ऊ ला ला' हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" को रिलीज होने में अब बस दो दिन बचें हैं, ऐसे में फिल्म की टीम फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नही छोड़ रही है। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर क्रेज बनाये रखने के लिए मेकर्स ने बुद्धवार को एक और नया सॉन्ग 'ऊ ला ला' सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया।

'ऊ ला ला' गाने को आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "सोचिए शादी सीजन खत्म हो गया है। फिर से सोचिए

#ऊ ला ला आउट नाऊ।"

गाने की शुरुआत में एक रेलवे स्टेशन से ट्रेन रवाना होती नजर आ रही है, ट्रेन पर विवाह स्पेशल एक्सप्रेस लिखा हुआ है। एक तरफ ट्रेन आगे बढ़ती है तो दूसरी तरफ से आयुष्मान सुपर मैन के ड्रेस में दौड़ते हुए ट्रेन की तरफ भागते हैं और पीछे जितेन्द्र भी आते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद दोनों ट्रेन में चढ़ जाते हैं। ट्रेन के अंदर पूरा विवाह जैसा माहौल रहता है। ट्रेन के अंदर दोनों का परिवार वाले भी मिल जाते है। फिर सब प्यार से एक-दूसरे के गले लगते हैं, नाचते हैं और साथ में गाते हैं।

इस गाने को सोनू कक्कड़, नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक तनिष्क बाग्ची और टोनी कक्कड़ ने कंपोज किया है और लिरिक्स टोनी कक्कड़ ने लिखें है।

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 2016 में रिलीज हुई हिट फिल्म "शुभ मंगल सावधान" का सीक्वल है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान की कहानी एक गे लव स्टोरी है, जिसमें आयुष्मान खुराना पहली बार एक गे किरदार में नजर आएंगे। जितेंद्र कुमार फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नजर आएंगे।

फिल्म में आयुष्मान और जीतेंद्र के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव एक बार फिर साथ में कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। वहीं सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म का डायरेक्शन हितेश केवल्या ने किया है। और इसे आनंद एल राय, भूषण कुमार, हिमांशू शर्मा और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

हितेश केवल्या के डायरेक्शन में बनी फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/ozUfUFQ6vxA

Leave a Comment

OPEN IN APP