श्रद्धा कपूर ने शेयर किया बागी 3 का 'भंकस' सॉन्ग

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया बागी 3 का 'भंकस' सॉन्ग

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया बागी 3 का 'भंकस' सॉन्ग

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म “बागी 3” के मेकर्स, दमदार एक्शन सीक्वेंस से भरपूर ट्रेलर और फर्स्ट सॉन्ग 'दस बहाने 2.0' रिलीज करने के बाद बुद्धवार को नया सॉन्ग ‘भंकस’ रिलीज़ कर दिया है। मेकर्स ने गाने को सोशल मीडिया पर जारी किया है।

श्रद्धा कपूर ने इस नये गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "जब रॉनी और सिया के मूव्स पर होगें सब वारी, तब बजेगा ढोल और नाचेगी दुनिया सारी। #भंकस सॉन्ग आउट नाऊ।"

इस गाने में रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे की शादी होती नजर आ रही है और इनकी शादी में टाइगर और श्रद्धा नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

इसके नये वर्जन को बप्पी लहरी, देव नेगी और जोनिता गांधी ने गाया है। तनिष्क बाग्ची ने म्यूजिक रीक्रिएट किया है जबकि लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखें हैं।

सॉन्ग 'भंकस' बप्पी लहरी के गाने 'एक आंख मारूं' का रीमेक है। बप्पी का ये ऑरिजनल सॉन्ग जितेंद्र और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था। यह सॉन्ग 1984 में रिलीज हुई फिल्म तोहफा का है। उस समय में 'एक आंख मारूं' गाना सुपरहिट गानों में से हुआ करता था।

फिल्म में अंकिता लोखंडे, आशुतोष राणा, सतीश कौशिक, अखिलेन्द्र मिश्रा, चंकी पांडे, नोरा फतेही और अन्नू कपूर भी हैं।

टाइगर और श्रद्धा की 'बागी 3', 'बागी' फ्रैंचाइज़ी का तीसरा सीक्वल है। फैंस टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी एकबार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

बागी 3 एक एक्शन थ्र‍िलर फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान ने किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है।

फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/xeqJU7PLseg

Leave a Comment

OPEN IN APP