25 फरवरी को रिलीज होगा शीर कोरमा का ट्रेलर

25 फरवरी को रिलीज होगा शीर कोरमा का ट्रेलर

25 फरवरी को रिलीज होगा शीर कोरमा का ट्रेलर

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, शबाना आजमी और दिव्या दत्ता की अपकमिंग फिल्म शीर-कोरमा का फर्स्ट पोस्टर पहले ही आउट हो चुका है। और बुद्धवार को मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी कर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "शबाना आजमी, दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर..... शीर कोरमा का नया पोस्टर...... ट्रेलर 25 अप्रैल 2020 को रिलीज होगा...... डायरेक्टेड बाई फराज आरिफ अंसारी......... प्रोड्यूज्ड बाई मरीजके डिसूजा।"

वही दिव्या दत्ता ने भी पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, "इस स्पेशल फिल्म का दूसरा लुक पोस्टर आप सभी के साथ शेयर कर रही हूँ। शबाना आजमी और स्वरा भास्कर के साथ बहुत बहुत इमोशनल जर्नी रही है।"

पोस्टर की बात करें तो दिव्या, शबाना आजमी को बहुत ही प्यार से गले लगाये हुए हैं। यह बहुत ही प्यार पोस्टर है। फिल्म का पोस्टर देखकर लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट कही ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म का ट्रेलर 25 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

लेस्ब‍ियन लव स्टोरी पर आधारित फिल्म शीर कोरमा में स्वरा और दिव्या एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही है। फिल्म में स्वरा और दिव्या लव पार्टनर का रोल प्ले करते नजर आएंगी।

फराज आरिफ अंसारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शबाना आजमी और सुरेखा सीकरी भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म को मरीजके डिसूजा प्रोड्यूस कर रही हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP