खतरों के खिलाड़ी एक फैमिली इंटरटेनर शो बन गया है- रोहित शेट्टी

खतरों के खिलाड़ी एक फैमिली इंटरटेनर शो बन गया है- रोहित शेट्टी

खतरों के खिलाड़ी एक फैमिली इंटरटेनर शो बन गया है- रोहित शेट्टी

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी, जो जल्द ही कलर्स टीवी के रियलिटी शो "फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी" के नए सीजन को होस्ट करने के लिए पूरी तरह सेे तैयार हैं, उनका कहना है कि ये शो एक्शन शो नहीं रहा बल्कि एक फैमिली इंटरटेनर शो बन गया है।

रोहित शेट्टी मंगलवार को मुंबई में शो 'फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी' के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

फियर फैक्टर ख़तरों के खिलाड़ी को होस्ट करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए रोहित ने कहा, "मेरा बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस रहा। वैसे हर सीजन ही अच्छा जाता है। इस शो के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कंटेस्टेंट कौन आ रहे हैं। हर सीज़न में, कलर्स टीम एक अच्छी टीम लेकर आती है और इस बार भी, उन्होंने ऐसा ही किया। मुझे लगता है कि टीम और कंटेस्टेंट बहुत अच्छे थे जिसकी वजह से हम एक अच्छे शो के साथ आने में सक्षम हैं। हर साल, हम नए स्टंट के साथ आने की कोशिश करते हैं, लेकिन जब तक हमें अच्छे खिलाड़ी नहीं मिलेंगे, तब तक हम एक अच्छा शो नहीं बना सकते। मैं सिर्फ एक्शन की बात नहीं कर रहा हूँ, कॉमेडी की भी बात कर रहा हूँ। और सबकी आपस में जो ट्यूनिंग होती है और जो फैमिली जैसा माहौल होता है, वो होना बहुत जरूरी होता है। हमारा पिछला सीज़न टेलीविजन पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाले शो में से एक था, और उम्मीद करता हूँ कि ये सीज़न पिछले सीज़न से बेहतर होगा।"

रोहित ने आगे कहा, "यह एक एक्शन शो नहीं रहा, बल्कि एक फैमिली शो बन गया है। क्योंकि मैंने इस शो के कुछ सीज़न होस्ट किए हैं और मैं अक्सर उन बच्चों और फैमिली ऑडियंस से मिलता हूं जो इस शो की बात करते हैं और इसे पसंद करते हैं, इसलिए हमने इन सभी बातों को ध्यान में रखा है। जब आप इसे देखेंगे, तो आपको एहसास होगा कि यह एक शानदार मनोरंजन शो है।"

फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी इस शनिवार यानी की 22 फरवरी से कलर्स चैनल पर 9 बजे से प्रसारित किया जाएगा। यह शो हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार को ही प्रसारित होगा।

वही रोहित शेट्टी की फिल्मों की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म "सूर्यवंशी" है, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में है। फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP