तापसी पन्नू ने की अपनी नेक्स्ट फिल्म "लूप लपेटा" की अनाउंसमेंट

तापसी पन्नू ने की अपनी नेक्स्ट फिल्म "लूप लपेटा" की अनाउंसमेंट

तापसी पन्नू ने की अपनी नेक्स्ट फिल्म "लूप लपेटा" की अनाउंसमेंट

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ जल्द ही रिलीज होने वाली है, और वो इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। इस साल तापसी की तीन या चार फिल्में रिलीज होने वाली है, और आज तापसी ने 2021 में रिलीज होने वाली अपनी एक और फिल्म की अनाउंसमेंट की है, जिसका नाम "लूप लपेटा" है।

'लूप लपेटा' टाइटल वाली इस फिल्म में तापसी पन्नू, ताहिर राज भसीन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

तापसी पन्नू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए एक फोटो शेयर की है। तापसी ने अपनी और ताहिर राज भसीन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'मैं अच्छी स्क्रिप्ट्स की लालची हूं, एक और यहाँ है, सोनी पिक्चर्स इंडिया और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की 'लूप लपेटा' थ्रिलर-कॉमेडी ताहिर राज भसीन के साथ, रन लोला रन की एडॉप्टेशन है। #लूप लपेटा।"

सोनी पिक्चर्स इंडिया और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट ने भी सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म 'लूप लपेटा' की अनाउंसमेंट की है। तापसी की अपकमिंग फिल्म "लूप लपेटा" 1998 की जर्मन थ्रिलर फिल्म का हिन्दी रीमेक है।

जर्मन थ्रिलर फिल्म 'रन लोला रन' के हिन्दी रीमेक का डायरेक्शन आकाश भाटिया करने वाले हैं, फिल्म अगले साल 29 जनवरी को रिलीज होगी।

इसके अलावा तापसी इन दिनों अपनी एक और क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें विक्रांत मैसी भी लीड रोल में है। साथ ही तापसी फीमेल इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिथु' और "रश्मि रॉकेट" जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

वहीं ताहिर राज भसीन भी कबीर खान की स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म '83' में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं, फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP