अपने दिन की शुरुआत वर्कआउट से करना चाहती है सान्या मल्होत्रा

अपने दिन की शुरुआत वर्कआउट से करना चाहती है सान्या मल्होत्रा

अपने दिन की शुरुआत वर्कआउट से करना चाहती है सान्या मल्होत्रा

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा का कहना है कि वो अपने दिन की शुरुआत वर्कआउट से करना चाहती है। सान्या कल मुंबई में अपने ट्रेनर त्रिदेव पांडे के मल्टीफंक्शनल फिटनेस स्टूडियो के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी।

सान्या ने त्रिदेव पांडे के साथ अपनी फिल्म दंगल के बाद से ट्रेनिंग कर रही है।

दिन में कितना एक्सरसाइज करती है इस बारे में बताते हुए सान्या ने कहा, "फिलहाल मैं इसी स्टूडियो में त्रिदेव के साथ बॉक्सिंग करती हूं। एक घंटा वर्कआउट मैं जरूर करती हूं। अगर मैं शूटिंग भी कर रही होती हूं तो मैं जल्दी उठती हूं, अगर जैसे 7 बजे का कॉल टाइमिंग है तो मैं 5 बजे उठकर, वर्कआउट करके सेट पर जाती हूं। चाहे एक घंटे करू, या आधे घंटे करू, या सिर्फ 20 मिनट ही करूँ लेकिन मैं ये निश्चित जरूर करती हूं कि मेरे दिन की शुरुआत एक वर्कआउट से हो।"

सान्या ने कहा, "फिल्म दंगल से पहले मैं बहुत अनहेल्दी थी क्योंकि मैं दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुई थी, तो उस समय मैं कुछ भी खा लिया करती थी, कभी पिज्जा खा लेती थी। ज्यादा पैसे नहीं होते थे तो बहुत अनहेल्दी चीजें खाती थी। दंगल से मुझे फिटनेस के बारे में पता चला, हेल्दी खाना खाने के बारे में पता चला। उसके बाद से मैं अपने आप को काफी हेल्दी कह सकती हूं। मैं अगर दिमागी तौर से और शारीरिक तौर से फिट हूं तो दंगल की वजह से।"

अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करते हुए सान्या ने कहा, "इस साल मेरी "लूडो", "शकुंतला देवी", और "पगलैट" तीन फिल्में रिलीज होने वाली है। कुछ फिल्मों की शूटिंग अभी मैं शुरू करने वाली हूं। मेरे लिए 2020 बहुत ही अच्छा साल हैं। मैं अपनी तीनों फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती।"

"लूडो अप्रैल में रिलीज होने वाली है। शकुंतला देवी मई में और पगलैट उसके बाद रिलीज होगी।"

Leave a Comment

OPEN IN APP