फिल्में चाहे जिस जॉनरा की हो, मेरे लिए स्क्रिप्ट मैटर करता है- विक्की कौशल

फिल्में चाहे जिस जॉनरा की हो, मेरे लिए स्क्रिप्ट मैटर करता है- विक्की कौशल

फिल्में चाहे जिस जॉनरा की हो, मेरे लिए स्क्रिप्ट मैटर करता है- विक्की कौशल

एक्टर विक्की कौशल गुरुवार को मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप' प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

मीडिया से बातचीत करते हुए विक्की ने बताया कि उनके लिए किसी भी फिल्म की स्क्रिप्ट मैटर करती है, चाहे वो फिल्म जिस जॉनरा की हो।

विक्की ने कहा, "मेरी खुद की जर्नी में मेरे लिए सबसे ज्यादा स्क्रिप्ट मैटर करता है, मैं उसे कहानी की तरह देखता हूं। वो कहानी हॉरर भी हो सकती है, रोमांटिक भी हो सकती है, और या चाहे वो जिस जॉनरा की हो बस मुझसे जुड़ी होनी चाहिए। जब मैं स्क्रिप्ट की कहानी पढूं तो मुझे लगे कि 300 रुपये देकर जो स्क्रिप्ट मैनें खरीदी थी, मुझे उससे इंटरटेनमेंट मिला। तो जब मैनें स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे लगा कि इसकी कहानी मेरे साथ जुड़ी हुई है, तो मैं भानू और शशांक से मिला। ये एक ट्रू ब्लू हॉरर फिल्म है।"

विक्की ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें हॉरर जॉनरा वाली फिल्मों से डर लगता है। इसके बावजूद विक्की ने हॉरर फिल्म में काम किया।

हॉरर फिल्म में काम करने के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा, "पहली बात तो ये फिल्म मैंने राजी के समय साइन की थी, तब तक "संजू" भी नहीं आयीं थी, और "उरी" की शूटिंग भी नहीं हुई थी। और दूसरी बात एक एक्टर होने के नाते हमें नएं जॉनरा को एक्सप्लोर करते रहना चाहिए। आज जिस समय में हम रह रहे हैं बतौर एक ऑडियंस, और एक इंडस्ट्री मेंबर होने के नाते हम नये कंटेंट की तलाश में है। इसलिए मुझे लगा कि अब ये जॉनरा ट्राई नही किया तो कब करूँगा।"

"मैं नये स्टफ की तलाश में हूं। अपने परसनल डर और पसंद को साइड में रखकर, एक आर्टिस्ट होने के नाते, मैं वो सभी चीजें एक्सप्लोर करना चाहूंगा जो-जो मैं कर सकता हूं।"

'भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप' का डायरेक्शन भानू प्रताप ने किया है। फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 21 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP