"सूरज पे मंगल भारी" से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक आया सामने

"सूरज पे मंगल भारी" से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक आया सामने

"सूरज पे मंगल भारी" से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक आया सामने

दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख और मनोज बाजपेयी जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म "सूरज पे मंगल भारी" में नजर आने वाले है।

फिल्म की शूटिंग जनवरी के फर्स्ट वीक में शुरू की गई थी। और वही कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म से दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था, और आज मेकर्स ने फातिमा सना शेख का भी फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से फातिमा के फर्स्ट लुक को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "फर्स्ट लुक. ....#फातिमा सना शेख..... #सूरज पे मंगल भारी स्टार्स- दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी...... डायरेक्टेड बाई अभीषेक शर्मा......प्रोड्यूज्ड बाई जी स्टूडियो... 2020 रिलीज।"

वही फातिमा सना शेख ने भी सोशल मीडिया पर अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, "ये मराठी मुल्गी पडे़गी सब पे भारी। #सूरज पे मंगल भारी से पहला लुक। सभी को हैप्पी वेलेंटाइन डे।"

फर्स्ट लुक में फातिमा रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने रेड कलर चूड़ी और बिंदी भी लगाई हुई है। कैप्शन देखकर लग रहा है कि सना फिल्म में एक मराठी मुल्गी का किरदार निभाने वाली है।

फिल्म की कहानी 90 दशक की होगी। जब इंटरनेट, मोबाईल फोन और सोशल मीडिया जैसी चीजें नहीं हुआ करती थी। फिल्म में वेडिंग डिटेक्टिव की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में पहली बार मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

यह एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा कर रहे है, जबकि इसे जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। हांलाकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Leave a Comment

OPEN IN APP