विक्की कौशल ने शेयर किया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा डर

विक्की कौशल ने शेयर किया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा डर

विक्की कौशल ने शेयर किया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा डर

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं।

गुरुवार को मुंबई में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए विक्की कौशल ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा डर शेयर किया।

विक्की ने कहा, "एक्चुअली मेरी लाइफ का सबसे बड़ा डर इस फिल्म के पहले, पानी था। मुझे पानी से बहुत डर लगता था, लेकिन अब तो मैं एक जलपरी बन चुका हूं। इसके अलावा मुझे एक बड़ा डर है कि एक दिन मैं उठूंगा और मुझे पता नहीं होगा कि एक्टिंग कैसे करते हैं। मुझे लगता है कि तब मैं क्या करूँगा, इंजीनियरिंग का जॉब लेटर भी मैनें फाड़ के फेंक दिया है, मैं कहां जाऊंगा, तो मुझे ये डर सताता रहता था।"

"मुझे लगता है कि एक दिन मैं सेट पर जाऊंगा और मुझे पता नहीं होगा कि एक्शन के बाद क्या करते हैं तो वो एक अजीब सा डर है। लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा, ये बस एक अजीब सी इमैजनरी फीयर है।"

फिल्म की शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए विक्की ने कहा, "मेरे लिए बहुत ही नया एक्सपीरियंस था। ये ग्रामर भी बहुत नया था। जैसे कि भूत है नहीं, और उसे इमैजिन करना है, सारी चीजें टेक्निकली हो रही है, जहां कैमरा सेटअप है, लाइट उसी हिसाब से है कि इसी प्वाइंट पर वो रिएक्शन या मूमेंट आएगा; आप ये भी नही कर सकते है कि जब आपको फीलिंग आएंगी तब आप डरेंगे, वो फीलिंग आपको वहीं आनी चाहिए। तो बड़ा ट्रिकी था।"

इस फिल्म को भानु प्रताप ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 21 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP