डॉक्टर नेने बहुत रोमांटिक है- माधुरी दीक्षित

डॉक्टर नेने बहुत रोमांटिक है- माधुरी दीक्षित

डॉक्टर नेने बहुत रोमांटिक है- माधुरी दीक्षित

90 के दशक से ही करोड़ों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित गुरुवार को मुंबई में अपकमिंग फिल्म "गन्स ऑफ बनारस" के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत कर रही थी।

इस दौरान अपनी परसनल लाइफ के बारे में बताते हुए माधुरी ने कहा कि उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने बहुत ही रोमांटिक है।

माधुरी दीक्षित हमेशा से ही बड़े पर्दे पर रोमांटिक अंदाज में नजर आती है, जब उनसे पूछा गया कि इस मामले में उनके पति कितने रोमांटिक है तो माधुरी ने कहा, "डॉक्टर नेने बहुत रोमांटिक है। ये जो खुशियाँ आप मेरे चेहरे पर देख रहे है ये उनकी वजह से ही है।"

अपने वेलेंटाइन डे प्लान के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा, "हमारे लिए हर दिन ही वेलेंटाइन डे होता है। हम किसी एक दिन का इंतजार नहीं करते। हम हर दिन एक-दूसरे के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं। लेकिन हा ये वेलेंटाइन डे जिसे सेलिब्रेट किया जाता है, लोग कार्ड देते हैं, गुलाब देते है। ये वह दिन है जिस दिन प्यार को सेलिब्रेट किया जाता है। चाहे वो किसी भी तरह का प्यार हो फिर चाहे वो माता पिता के लिए ही हो। मैं अपने बच्चों से कहती हूं कि हर दिन ही मदर्स डे और फादर्स डे होता है, और मैं भी यही मानती हूँ।"

अपने बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में कब लॉन्च करने वाली है इस सवाल का जवाब देते हुए माधुरी ने कहा, "पता नहीं उसे लॉन्च होना है या नहीं, जबरन मैं उसे नहीं लॉन्च करना चाहती। मुझे नहीं पता वो आगे क्या करने वाला है। मुझे लगता है बच्चों का जो उनका पैशन है उसमें वो जो करना चाहते है करें। मैं अपने दोनों बच्चों के लिए यही चाहूंगी कि जो उन्हें पसंद है वही करें।"

माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म कलंक में दिखाई दी थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। इसके अलावा वह बतौर जज डांस दिवाने 2 में भी नजर आई थीं, और साथ ही माधुरी टेलीविजन के कई रिएलिटी शो में बतौर जज भी नजर आती रहती है।

Leave a Comment

OPEN IN APP