राजकुमार राव की "छलांग" की फिर बदली रिलीज डेट

राजकुमार राव की "छलांग" की फिर बदली रिलीज डेट

राजकुमार राव की "छलांग" की फिर बदली रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही अपकमिंग कॉमेडी फिल्म "छलांग" में नजर आने वाले है। फिल्म में राजकुमार के अपोजिट नुसरत भरूचा नजर आने वाली है। मेकर्स ने आज फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है और साथ ही एक नई रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की है।

मेकर्स, फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव कर चुके है, पहले यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने जानकारी दी कि फिल्म अब 12 जून को रिलीज होगी।

मेकर्स ने फिल्म के नाम में भी बदलाव किया है, "छलांग" से पहले फिल्म का नाम "तुर्रम खान" रखा गया था।

छलांग फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर कर, नई रिलीज डेट की जानकारी दी। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''अब लेगें #छलांग 12 जून को! मास्टर जी खिलायें कैसे? बच्चे बिजी है एक्जाम की पढ़ाई में। तो मास्टर जी खिलाएंगे गर्मियों की छुट्टीयों में। एक्जाम के लिए बेस्ट ऑफ लक।''

वही इसी कैप्शन के साथ राजकुमार राव और नुसरत भरूचा ने भी फिल्म के नए पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म की कहानी नॉर्थ इंडिया के एक फंडेड सेमी गर्वंमेंट स्कूल के पीटी मास्टर के ऊपर आधारित है।

छलांग का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है। इस फिल्म को अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP