बागी 3 का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' रिलीज

बागी 3 का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' रिलीज

बागी 3 का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' रिलीज

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बागी 3' का फर्स्ट सॉन्ग 'दस बहाने 2.0' रिलीज हो गया है। यह सॉन्ग 2005 में रिलीज हुई फिल्म "दस" के सॉन्ग "दस बहाने" का री-क्रिएटेड वर्जन है, जिसे अभिषेक बच्चन, जायद खान और दीया मिर्जा पर फिल्माया गया था।

दस बहाने के री-क्रिएटेड वर्जन की बात करें तो टाइगर और श्रद्धा की सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आ रही है। बागी 3 के नए सॉन्ग को टाइगर और श्रद्धा दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस गाने को विशाल और शेखर फीट केके, शान और तुलसी कुमार ने गाया है। लिरिक्स पंछी जलोनवी ने लिखे हैं। म्यूजिक विशाल और शेखर ने कंपोज किया है।

सॉन्ग में श्रद्धा की बात करें तो वो ग्लैमरस शॉर्ट ड्रेसे में बेहद ही हॉट लग रही हैं। वही हमेशा की तरह टाइगर का दमदार परफॉरमेंस देखने को मिल रहा है।

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म की कहानी की बात करें तो टाइगर अपने भाई, जिसका किरदार रितेश देशमुख निभा रहे हैं, उन्हें दुश्मनों से बचाते और उनके लिए सबसे लड़ते नजर आ रहे हैं। फिल्म में टाइगर, रॉनी का किरदार निभा रहे है, और रितेश, विक्रम के किरदार में हैं। वही श्रद्धा कपूर, सिया के रोल में नजर आ रही हैं।

फिल्म में अंकिता लोखंडे, आशुतोष राणा, सतीश कौशिक, अखिलेन्द्र मिश्रा, चंकी पांडे, नोरा फतेही और अन्नू कपूर भी हैं।

टाइगर और श्रद्धा की 'बागी 3', 'बागी' फ्रैंचाइज़ी का तीसरा सीक्वल है। फैंस टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी एकबार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

बागी 3 एक एक्शन थ्र‍िलर फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान ने किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है।

फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/vjOKuvBjkS8

Leave a Comment

OPEN IN APP