भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप का फर्स्ट सॉन्ग 'चन्ना वे' रिलीज हुआ

भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप का फर्स्ट सॉन्ग 'चन्ना वे' रिलीज हुआ

भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप का फर्स्ट सॉन्ग 'चन्ना वे' रिलीज हुआ

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फ़िल्म 'भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप' का ट्रेलर रिलीज करने के बाद आज मेकर्स ने इसका फर्स्ट सॉन्ग 'चन्ना वे' रिलीज कर दिया है।

एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने बताया था कि इस फिल्म में ज्यादा गाने नही है, केवल एक ही सॉन्ग है 'चन्ना वे' जो आज जारी कर दिया गया है।

भूमि पेडनेकर ने 'चन्ना वे' सॉन्ग को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "चन्ना वे, अंधेरा होने से पहले का प्यार। #चन्नावे आउट नाऊ।"

वही विक्की कौशल ने भी गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "अंधकार एक समय में प्यार से चमकता रहता था। #चन्नावे आउट नाऊ।"

यह एक बहुत ही प्यारा और सोलफुल सॉन्ग है। इस खूबसूरत गाने को अखिल सचदेव और मानशील गुजराल ने गाया है। लिरिक्स अखिल सचदेव ने लिखे हैं और म्युजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है।

ये सॉन्ग विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर पर फिल्माया गया है। गाने में दिखाया गया है कि किस तरह विक्की और भूमि भागकर कोर्ट मैरिज करते है, और फिर साथ में खुशहाल जिंदगी जीते हैं। गाने में उनके जीवन में अंधेरा आने के पहले के सीन्स दिखाएं गए हैं।

इसे भानु प्रताप ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 21 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/rdMDqrfJiss

Leave a Comment

OPEN IN APP