मैं पूरे जुनून के साथ काम करता हूँ- अदनान सामी

मैं पूरे जुनून के साथ काम करता हूँ- अदनान सामी

मैं पूरे जुनून के साथ काम करता हूँ- अदनान सामी

'तेरा चेहरा', 'मुझको भी तू लिफ्ट करा दे', 'कभी तो नजर मिलाओ' जैसे कई मशहूर सॉन्ग गाने वाले सिंगर अदनान सामी ने मंगलवार को मुंबई में अपना एक नया सॉन्ग 'तू याद आया' लॉन्च किया। इस सॉन्ग को टी-सीरीज कंपनी के तहत प्रोड्यूस किया गया है।

अपने नएं गाने के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अदनान ने कहा कि वो पूरे जुनून के साथ काम करते हैं। और भूषण कुमार के बारे में बताते हुए कहा कि भूषण जी भी अपने फील्ड में पूरे जुनून के साथ काम करते हैं।

अदनान ने कहा, "हांलाकि हमने बहुत समय से एकसाथ काम नहीं किया है, लेकिन हमारा मिलना-जुलना होता ही रहता है। हम अक्सर आपस में बात किया करते थे कि हमें साथ में एक और सॉन्ग करना चाहिए। लेकिन वक्त जब चल रहा होता है तो इंसान को अंदाजा नही होता कि कितना अरसा गुजर गया। जब हमने बैठकर सोचा कि आखिरी मर्तबा हमने कब साथ में काम किया था तो पता लगा कि 9 साल हो गयें। पता ही नही चला कि 9 साल इतनी जल्दी बीत गए।"

"भगवान ही हमारे प्लानर होते हैं, और अब जाकर ये सॉन्ग हमने बनाया। भूषण जी और टी-सीरीज के साथ हमने ये सॉन्ग बनाया। वैसे भी जब मैं काम करता हूँ तो पूरे जुनून के साथ करता हूँ और भूषण जी भी अपने फील्ड में इसी जुनून के साथ काम करते हैं। बहुत अच्छा लगता है जब सारे जुनूनी एकसाथ इकट्ठे हो जाते हैं, तो मुझे बहुत अच्छा लगा।"

अपने नए सॉन्ग 'तू याद आया' के बारे में बात करते हुए अदनान ने कहा, "इस तरह के गाने जब आते है तो एकदम दिल को छू जाते हैं। अगर सॉन्ग हमारे दिल को छू जाते है तो मुझे यकीन है कि अगर हम दिल से गाएंगे तो हमारी दुआ यही होती है कि सॉन्ग लोगों के दिल में भी बस जाएं।"

Leave a Comment

OPEN IN APP