तेरा चेहरा गाने को रीक्रिएट करना चाहूंगा- भूषण कुमार

तेरा चेहरा गाने को रीक्रिएट करना चाहूंगा- भूषण कुमार

तेरा चेहरा गाने को रीक्रिएट करना चाहूंगा- भूषण कुमार

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में रीमेक गानों का चलन जोरों सोरों से है। वही टी-सीरीज कंपनी के हेड भूषण कुमार का कहना है कि वो अदनान सामी के फेमस सॉन्ग 'तेरा चेहरा' को भी रीक्रिएट करना चाहेंगे।

'तेरा चेहरा', 'मुझको भी तू लिफ्ट करा दे', 'कभी तो नजर मिलाओ' जैसे कई मशहूर सॉन्ग गाने वाले सिंगर अदनान सामी ने मंगलवार को अपना एक नया सॉन्ग 'तू याद आया' मुम्बई में लॉन्च किया। इस सॉन्ग को टी-सीरीज कंपनी के तहत प्रोड्यूस किया गया है।

इस दौरान अदनान सामी के अलावा वहां टी-सीरीज कंपनी के हेड भूषण कुमार और इस वीडियो को डायरेक्ट करने वाले कुणाल वर्मा भी मौजूद थे।

भूषण कुमार की कंपनी टी सीरीज अक्सर पॉपुलर रहे गानों को रीक्रिएट करते रहते हैं। इस दौरान जब भूषण कुमार से पूछा गया कि क्या वो अदनान सामी के भी किसी गाने को रीक्रिएट करना चाहेंगे।

इसका जवाब देते हुए भूषण कुमार ने कहा, "काफी समय से हम लोग ये सोच रहे हैं कि जो हमारा गाना है 'तेरा चेहरा' उसको काफी सालों बाद बड़े पर्दे पर लाया जाय, जो अदनान की भी ख्वाहिश है।"

"कई म्यूजिक डायरेक्टर की ख्वाहिश ये नही होती है, मुझे नहीं पता क्यों? हम पुराने गाने इसलिए रीक्रिएट करते हैं ताकि आज की जेनरेशन जिन्होंने गानों को नहीं देखा है या नहीं सुना है, उनको हम फिल्म के माध्यम से और आज के माध्यम से शूटिंग करने के हिसाब से लोगों तक पहुंचा सकते हैं। तो हां अदनान सामी का गाना तेरा चेहरा को रीक्रिएट करने की हमारी ख्वाहिश है, और उसे हम रीक्रिएट करेंगे।"

किस फिल्म में गाने को रीक्रिएट करेंगे इसके बारे में बताते हुए भूषण ने कहा, "अभी फिल्म तो नही डिसाइड किया है। फिल्में तो काफी है तो किसी ना किसी फिल्म में जिस सिचुएशन में ये सॉन्ग जस्टिफाई करेंगे वहां हम इस गाने को डालेंगे।"

Leave a Comment

OPEN IN APP