स्मृति ईरानी ने की तापसी की फिल्म 'थप्पड़' की प्रशंसा, और कहा फिल्म जरूर देखूंगी

स्मृति ईरानी ने की तापसी की फिल्म 'थप्पड़' की प्रशंसा, और कहा फिल्म जरूर देखूंगी

स्मृति ईरानी ने की तापसी की फिल्म 'थप्पड़' की प्रशंसा, और कहा फिल्म जरूर देखूंगी

स्मृति ईरानी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग सोशल ड्रामा फिल्म 'थप्पड़' की सराहना की और कहा कि मैं ये फिल्म जरूर देखूंगी।

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म थप्पड़ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

वही स्मृति ईरानी ने भी तापसी की फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। स्मृति ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "कितने लोगों ने सुना होगा कि 'औरत को ही एडजस्ट करना पड़ता है'... कितने लोग सोचते हैं कि 'मार पिटाई सिर्फ गरीब औरत के ही पति करते हैं'... कितने लोगों को यकीन है कि 'एजुकेटेड आदमी कभी हाथ नहीं उठाता'... कितने लोग अपनी बहु-बेटियों को कहते हैं कि 'कोई बात नहीं बेटा ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ है लेकिन देखो आज कितने खुश हैं।"

"मैं शायद डायरेक्टर की पॉलिटिकल आइडियोलॉजी को सपोर्ट ना करूँ और कुछ मामलों में मैं कुछ एक्टर्स से एग्री ना करूँ लेकिन यह वह कहानी है जिसे मैं जरूर देखूंगी और उम्मीद करूंगी कि लोग इसे अपने परिवार के साथ देखें। औरत को मारना बिल्कुल ठीक नहीं है... एक थप्पड़ भी नहीं... सिर्फ एक थप्पड़ भी नहीं।"

फिल्म की कहानी की बात करें तो तापसी और पावेल को एक हैप्पी मैरिड कपल दिखाया गया है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन कहानी एक नया मोड़ तब लेती है जब पावेल एक पार्टी में तापसी के गाल पर थप्पड़ मार देते हैं। इस 'थप्पड़' की गूंज तापसी के दिमाग तक जाती है और वो अपने पति से तलाक लेने की मांग करती हैं। फिल्म की कहानी ड्रामे से भरपूर है।

फिल्म में तापसी और पवैल गुलाटी के अलावा दिया मिर्जा, रत्ना पाठक, तन्वी आजमी, कुमुद मिश्रा और मानव कौल भी हैं।

फिल्म का डायरेक्शन अनुभव सिन्हा ने किया है। तापसी अनुभव सिन्हा के साथ दूसरी बार काम कर रही हैं। इससे पहले तापसी 'मुल्क' में उनके साथ काम कर चुकी हैं।

फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP